(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

डिप्स वार्षिक एथलेटिक्स मीट में दिलप्रीत कौर ने जीती बेस्ट एथलीट की ट्राफी






जालंधर (प्रवीण) :- पढ़ाई के साथ छात्राओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए डिप्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन, रड़ा मोड़ में वार्षिक एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया। इस मीट में सभी बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर अपने बढ़िया खेल का प्रदर्शन किया। यह मीट प्रिंसिपल डॉ. ज्योति गुप्ता की अध्यक्षता में हरविंदर सिंह की देख-रेख में आयोजित किया गया। इसमें बीएड सेमेस्टर दूसरे और चौथे सेमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए रेस, सेक रेस, लेमन स्पून रेस, थ्री लैग, लांग जंप, शॉट पुट गेम्स का आयोजन किया गया। इसके साथ ही मनोरंजन के लिए टग ऑफ वार, वैलून  आदि फन गेम्स का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों के साथ स्टाफ ने भी हिस्सा लिया। लड़कियों में दिलप्रीत कौर ने सभी खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बेस्ट एथलीट की ट्राफी हासिल की।

 

100 मीटर रेस में दिलप्रीत कौर ने पहला, कुलविंदर कौर ने दूसरा, बलजीत कौर ने तीसरा, 200 मीटर में कुलविंदर ने पहला, कौशिकी ने दूसरा, बलजीत ने तीसरा, लांग जंप में सिमरनजीत ने पहला, दिलप्रीत कौर ने दूसरा, कुलविंदर कौर ने तीसरा, शॉट पुट में जैसमीन कौन ने पहला, दिलप्रीत कौर ने दूसरा, नवप्रीत कौर ने तीसरा, डिस्कस थ्रो में जैसमीन कौर ने पहला, दिलप्रीत कौर ने दूसरा, कविता ने तीसरा, सैक रेस में कुलविंदर कौर ने पहला, मनप्रीत कौर ने दूसरा, दिलप्रीत कौर ने तीसरा, लैमन स्पून में अरमान कौर ने पहला, दिलप्रीत कौर ने दूसरा, पूनम भाटिया ने तीसरा, थ्री लैग रेस में मनप्रीत सिमरनजीत कौर ने पहला, पूनम भाटिया किरणप्रीत कौर ने दूसरा, अरमान कौर कौशिकी ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिंसिपल डॉ. ज्योति गुप्ता ने सभी विजेता खिलाड़ियों को मैडल और सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया और उनकी इस खेल भावना को देख कर उन्हें हमेशा इसी भावना के साथ खेलते रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जब एक खिलाड़ियो पूरी ईमानदारी के साथ खेल में जीत हासिल करता है तो वह जीवन में हर मुश्किल से सामना करने के उत्साह और हौंसला उनमें आता है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar