(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित | एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया | हमसफर यूथ क्लब ने मजदूर दिवस पर मजदूरों को योजनाओं व वोट देने के लिए किया जागरूक | जालंधर लोकसभा के देहात में मज़बूत होती भाजपा,गांव नौगज्जा के सर्कल अध्यक्ष अशोक कुमार सेठ आप पार्टी छोड़ भाजपा में हुए शामिल |

सेंट सोल्जर ज़ीएनएम छात्रों ने मनाया वर्ल्ड किडनी डे






स्वस्थ रहने के लिए जंक फ़ूड से करे परहेज

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीच्यूट खाम्ब्रा द्वारा "सभी के लिए किडनी स्वास्थ्य" थीम पर वर्ल्ड किडनी डे मनाया गया। जिसमें प्रिंसिपल श्रीमती नीरज सेठी के दिशा निर्देशों पर ज़ीएनएम छात्रों ने इसमें भाग लेते हुए हैल्दी लाइफ के लिए छोटी-छोटी सावधानियां बहुत जरूरी है। छात्रों ने ऐश, नवदीप कौर, निशा, डॉली, तान्या, आशीष, समीर, हैप्पी, मनदीप, काजल, कमलजीत, किरन आदि ने जागरूकता फैलते हुए सभी को रोजाना कसरत करने और पौष्टिक आहार लेने कहा।

वहीं उन्होंने कहा कि जंक फ़ूड से परहेज करना चाहिए। प्रिंसिपल सेठी ने कहा कि छोटी-छोटी सावधानियां हमें किडनी इन्फेक्शन, किडनी की सूजन आदि से बचा कर हमें बना कर रख सकती है। उन्होंने कहा कि किडनी हमारे शरीर का महत्वपूर्ण पार्ट है और इसकी देखभाल बेहद जरूरी है। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों के प्रयास की सराहना करते हुए अपनी स्वस्थ के प्रति सावधान रहने के लिए कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar