(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

14वीं सीटी हाफ मैराथन "रन फॉर यूनिटी"






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस एक बार फिर अपनी आगामी रेस फॉर चैरिटी के लिए तैयार है, जिसे 14वां सीटी हाफ मैराथन 2023 "रन फॉर यूनिटी" कहा जाता है। सीटी हाफ मैराथन पिछले कुछ वर्षों में लगातार सफल रही है जहां पीढ़ियों और पेशेवरों की एक श्रृंखला पूरे दिल से भाग लेती है। खिलाड़ी से लेकर वरिष्ठ नागरिक, ओलंपियन, कलाकार और खिलाड़ी इस नेक काम में शामिल होते हैं। इस वर्ष, दान की दौड़ सीटी शाहपुर कैंपस  से शुरू होगी और सीटी मकसूदां परिसर (21.6 किमी की दूरी) पर समाप्त होगी। मैराथन में पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू, उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा और अन्य राज्यों से प्रतिभागी भाग लेंगे, जो सभी दान के निस्वार्थ कारण के लिए दौड़ रहे हैं। झंडी दिखाकर रवाना करने का समारोह प्रसिद्ध गायक रवनीत सिंह, पेशेवर मैराथन धावक फौजा सिंह, स्टेट सेक्रेटरी पंजाब राजविंदर कौर थाइरा द्वारा सुबह 7:00 बजे (शाहपुर कैंपस) से रेस शुरू की जाएगी और पंजाबी सिंगर गुरनाम भुल्लर एक्ट्रेस सरगुन मेहता, खान साहब, कुलबीर झिंझर सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, नॉर्थ कैंपस से रेस खत्म करेंगे। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर  डॉ. मनबीर सिंह ने कहा, सीटी हाफ मैराथन एक प्रतिष्ठित आयोजन है, जिसका उद्देश्य पिछले तेरह वर्षों से समाज के वंचित सदस्यों के लिए धन जुटाना है और फिर से इस साल हम इसी आधार पर इस अद्भुत यात्रा को जारी रखने के लिए काम कर रहे हैं।

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन  चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, 'सीटी हाफ मैराथन पूरे पंजाब में किसी भी शैक्षणिक संस्थान द्वारा आयोजित सबसे बड़े मैराथन में से एक है, जिसमें मशहूर हस्तियों, खेल हस्तियों, बिजनेस टाइकून सहित जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों की भागीदारी होती है और इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले शौकिया एथलीटऔर सभी को आगे आना चाहिए और इस दौड़ का हिस्सा बनना चाहिए। इस आयोजन का मुख्य आकर्षण विजेताओं के लिए नकद पुरस्कारों की विशाल राशि है। प्रथम पुरस्कार 25,000 रुपये है। (पुरुष और महिला दोनों), दूसरा पुरस्कार 11000रुपये । (पुरुष और महिला दोनों), तीसरा पुरस्कार 5,100 रुपये । (पुरुष और महिला दोनों), और  2100.रुपये के 7 सांत्वना पुरस्कार दिए जाएंगे। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल साइंसेज (सीटीआईपीएस) के छात्रों और कर्मचारियों द्वारा धावकों के लिए प्राथमिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा सहायता प्रदान की जाएगी और प्रसिद्ध अस्पतालों के डॉक्टर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar