(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

मोहनलाल उप्पल डी.ए.वी. कॉलेज फगवाड़ा में 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | दर्शन अकादमी में हुई आध्यात्मिक ज्ञान- योग के कार्यशाला का आयोजन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी कम्युनिकेटिव इंग्लिश एवं सॉफ्ट स्किल्स में पारंगत होने की तकनीक | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय आई इंस्पायर प्रतियोगिता का आयोजन | एल.के.सी.डब्ल्यू. जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन |

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के विद्यार्थियों ने विभिन्न तकनीकों की ली जानकारी






जालंधर (अरोड़ा) :-  एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के 'B.VOC BEAUTY AND WELLNESS' के विद्यार्थियों ने'ANTHEA MAKEOVER SALON' में बालों को कलर करने एवं स्वस्थ रखने की विभिन्न तकनीकों एवं उनके रखरखाव की विस्तृत जानकारी हासिल की।'एंथिया'सैलून की संस्थापक एंथिया ने बताया कि बालों को कलर करने के लिए हमें बालों के स्वाभाविक स्वरूप एवं क्लांइट की रूचि का भी पता होना चाहिए, उन्होंने बालों की देखभाल को लेकर विद्यार्थियों द्वारा पूछे गए विभिन्न प्रश्नों का संतोषप्रद उत्तर दिया और यह भी बताया कि हमें स्वस्थ जीवन शैली को अपनाना चाहिए और तनाव से दूर रहने का प्रयास करना चाहिए तनाव भी हमारे बालों की सेहत को खराब करता है।

प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने कहा कि वोकेशनल कोर्सेज में विद्यार्थियों को व्यावहारिक ज्ञान देना बहुत जरूरी है और हमारा यही प्रयास रहता है कि हम विद्यार्थियों को विषय विशेष के विशेषज्ञों से मिलवाते रहें और उनके अनुभव से इनको लाभान्वित करते रहे। मैडम एंथिया ने विद्यार्थियों को कलरिंग के साथ-साथ  बालों को हाइलाइट के बारे में भी बताया। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा इस वर्कशॉप के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए बीवाक  ब्यूटी एंड वैलनेस की अध्यक्ष मैडम मीनल संधू के प्रयासों की भरपूर सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar