(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

डिप्स स्कूल में 12वीं के विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल पार्टी आयोजित की गई






जालंधर (प्रवीण) :- डिप्स स्कूल करोल बाग में बाहरवीं के विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल पार्टी आयोजित की गई। पार्टी का आयोजन 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने प्रिंसिपल राजेश चौधरी की अध्यक्षता में किया। जूनियर विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर विद्यार्थियों के लिए बैलून, म्यूजिकल चेयर, पासिंग दी पार्सल आदि फन गेम्स का आयोजन किया गया। बाहरवीं के विद्यार्थियों ने अपने मन की भावनाओं को व्यक्त करते हुए गीत पेश किए।

इसके बाद मॉडलिंग राउंड करवाया गया जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बहुत ही सुंदर परिधान पहनकर रैंप पर वाक किया। इसमें नमन शर्मा ने मिस्टर  और कशिश ने मिस डिप्स का टाइटल जीता। इसके साथ ही दीक्षा  और निशांत ने बेस्ट परफॉर्मेंस, अनमोल सिंह ने मिस्टर हैंडसम प्रभजोत कौर ने मिस ब्यूटीफुल का टाइटल जीता । प्रिंसिपल राजेश चौधरी ने सभी विद्यार्थियों को आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि सभी विद्यार्थियों को अपनी पूरी लगन के साथ मेहनत करने के ले प्रेरित किया ताकि अपने सपनों को हासिल कर सके। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि सभी विद्यार्थी आगे आने वाले जीवन में भी इसी तरह कड़ी मेहनत करके हमेशा डिप्स चेन का नाम रोशन करेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar