(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

सीटी यूनिवर्सिटी ने बरनाला स्पोर्ट्स एंड सोशल वेलफेयर क्लब (रजि.) के सहयोग से किया 'एक्ससीलेंट अवार्ड्स' का आयोजन






बरनाला के विभिन्न स्कूलों के 300 से अधिक मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया

मीत हेयर ने 32 करोड़ की सीटीसेट स्कॉलरशिप लॉन्च की

लुधिअना (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी ने बरनाला स्पोर्ट्स एंड सोशल वेलफेयर क्लब (रजि.) के सहयोग से शिक्षा और खेल के क्षेत्र में 'एक्ससीलेंट अवार्ड्स' का आयोजन किया। बरनाला के विभिन्न स्कूलों के 300 से अधिक मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (बरनाला) के निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी मनीष बंसल ने किया। कुलदीप सिंह ढिल्लों, अध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस, बरनाला; इस अवसर पर महंत गुरमीत सिंह (ठिकरीवाल), महेश कुमार , कुलदीप कुमार धर्मा मौजूद रहे। पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह (मीत  हेयर) बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। गुरमीत सिंह द्वारा 32 करोड़ रुपये की सीटीसेट स्कॉलरशिप लांच किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत शमा रोशन कर कर की गयी।

इस अवसर पर सीटी यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति चरणजीत सिंह चन्नी, कुलपति (कार्यकारी) डॉ. सतीश; सीटी डिग्री कॉलज की प्रिंसिपल हरदीप कौर, हुसैन शेख, निदेशक प्रवेश और विपणन गुरविंदर सिंह; अमनदीप टांगरी  गुरदीप सिंह बाथ चेयरमैन (डी. पीबी बरनाला), एस. अशोक कुमार (एमडी, ग्रीन एवेन्यू, बरनाला); दीपक सोनी (एमडी, आस्था एन्क्लेव, बरनाला); आप के वरिष्ठ नेता इंद्रजीत शर्मा मौजूद थे। बता दें के CT SET 2023 का उद्देश्य योग्य छात्रों को कम लागत पर उच्च शिक्षा प्राप्त करने में मदद करना और छात्रों को उज्ज्वल भविष्य के लिए सक्षम बनाना है। गुरमीत सिंह ने कहा कि यह विभिन्न पृष्ठभूमि और विभिन्न शिक्षा बोर्डों के छात्रों के लिए उच्च शिक्षा प्राप्त करने और भविष्य में उत्कृष्टता प्राप्त करने का एक शानदार अवसर है। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सीटी यूनिवर्सिटी एक बहु-विषयक, छात्र-केंद्रित, अनुसंधान-उन्मुख विश्वविद्यालय है, जो ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट और डॉक्टरेट स्तरों पर शैक्षणिक कार्यक्रमों की एक पूरी श्रृंखला पेश करता है। सीटी यूनिवर्सिटी छात्रों के लिए प्लेसमेंट के अवसर प्रदान करता है। हाल ही में हमारे छात्र को डॉयचे बैंक में 51 लाख सालाना का पैकेज मिला है। उन्होंने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar