(Date : 19/May/2424)

(Date : 19/May/2424)

के.एम.वी. द्वारा आयोजित इंडस्ट्रियल विज़िट में छात्राओं ने वेव बेवरेजेस का दौरा किया | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूलों में छात्रों के लिए आनंदमय पूल पार्टी का आयोजन किया गया | कुलविंदर फुल्ल के सिर पर सजा अलायंस क्लब समर्पण का ताज | एच.एम.वी. की उन्नत भारत टीम द्वारा धान का भूसा ‘पराली’ जलाने पर किया जागरूकता कार्यक्रम | इनोसेंट हार्ट्स आई केयर के चीफ़ सर्जन डॉ. रोहन बौरी ने डॉ. इकबाल के. अहमद (कनाडा) की विशेषज्ञता के तहत अपने कौशल को किया अपग्रेड |

सीटी यूनिवर्सिटी ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर ट्रैफिक जागरूकता ड्राइव का किया आयोजन






एसएसपी जगराओं हरजीत सिंह व आम आदमी पार्टी के राज्य संयुक्त सचिव अनुराग पॉल ने छात्रों को देश के जिम्मेदार नागरिक बनने के लिए किया शिक्षित

छात्रों ने यातायात नियमों का पालन करने वाले यात्रियों  गुलाब के फूल देकर की सहराना


लुधियाना (अरोड़ा) -सीटी यूनिवर्सिटी ने पंजाब पुलिस के सहयोग से जगराओं में ट्रैफिक जागरुकता ड्राइव का आयोजन किया। चालकों को  यातायात नियमों का पालन करके सुरक्षित ड्राइविंग के महत्व के बारे में जागरूक किआ। एसएसपी जगराओं हरजीत सिंह व आम आदमी पार्टी पंजाब के स्टेट जॉइंट सेक्रेटरी और सामाजिक कार्यकर्ता अनुराग पॉल ने सीटी यूनिवर्सिटी के लॉ के विद्यार्थियों को देश का जिम्मेदार नागरिक बनने के लिए शिक्षित किया। छात्रों और पुलिस ने यातायात नियमों का पालन करने वाले यात्रियों की सराहना की और उनको गुलाब दिए। छात्र छात्रों ने अलग अलग जगहों पर पोस्टरस के जरिये जागरूक किया।

एसएसपी जगराओं हरजीत सिंह ने कहा कि युवा हमारे देश की एक मूल्यवान संपत्ति हैं , इनको जागरूक कर देश का जिम्मेदार नागरिक बनाना जरूरी है। उन्होंने सुरक्षित ड्राइविंग के महत्व के बारे में बताया। आम आदमी पार्टी पंजाब के राज्य संयुक्त सचिव और सामाजिक कार्यकर्ता अनुराग पॉल ने कहा कि युवाओं के माध्यम से हम उनके माता-पिता, भाई-बहनों और दोस्तों और लोगों तक पहुंचा सकते हैं।

सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर (कार्यकारी) डॉ. सतीश कुमार ने पुलिस और छात्रों के प्रयासों की सराहना की।इस मौके पर सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर (ऑफ़) डॉ. सतीश कुमार; दविंदर सिंह, उप निदेशक डिपार्टमेंट आफ स्टूडेंट वेलफेयर ; स्कूल ऑफ लॉ के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar