(Date : 19/May/2424)

(Date : 19/May/2424)

के.एम.वी. द्वारा आयोजित इंडस्ट्रियल विज़िट में छात्राओं ने वेव बेवरेजेस का दौरा किया | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूलों में छात्रों के लिए आनंदमय पूल पार्टी का आयोजन किया गया | कुलविंदर फुल्ल के सिर पर सजा अलायंस क्लब समर्पण का ताज | एच.एम.वी. की उन्नत भारत टीम द्वारा धान का भूसा ‘पराली’ जलाने पर किया जागरूकता कार्यक्रम | इनोसेंट हार्ट्स आई केयर के चीफ़ सर्जन डॉ. रोहन बौरी ने डॉ. इकबाल के. अहमद (कनाडा) की विशेषज्ञता के तहत अपने कौशल को किया अपग्रेड |

स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल में बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए विदाई समारोह 'शाम-ए-रुखसत' का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) - स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल जालंधर की बारहवीं की निवर्तमान कक्षा को ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों द्वारा विदाई समारोह में एक जीवंत और मनोरंजक भावपूर्ण विदाई दी गई। कार्यक्रम में सचिव बाबा रामदास जी एवं निदेशक अंजू मेहता उपस्थित थे। छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मनोरंजक गीतों द्वारा सबका स्वागत किया गया। निरमा वाशिंग पाउडर से लेकर हीरो साइकिल तक लोकप्रिय जिंगल्स का एक अनूठा संग्रह प्रस्तुत किया गया। पंजाब की शान भगड़े के जीवंत पंजाबी संगीत पर सभी थिरकने पर मजबूर हो गए। छात्रों ने स्कूली जीवन, दोस्ती और जीवन में आए विभिन्न परिवर्तनों पर एक कोरियोग्राफी भी प्रस्तुत की। बारहवीं के छात्रों ने म्यूजिकल चेयर, मेमोरी गेम्स, रोलिंग चपाती जैसे विभिन्न मनोरंजक खेलों में भाग लिया।

बारहवीं कक्षा के निवर्तमान छात्रों ने अपनी संस्था और शिक्षकों की प्रशंसा की और उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए भावनात्मक भाषण दिए। अंजू मेहता ने छात्रों को संबोधित किया और उन्हें समय प्रबंधन और जीवन कौशल के बारे में महत्वपूर्ण सुझाव दिए।  प्रिंसिपल डॉ. सोनिया मागो ने छात्रों को न केवल उनकी बोर्ड परीक्षाओं में बल्कि उनके भविष्य की शैक्षणिक गतिविधियों में भी सफलता की कामना की। स्कूल यूनिफॉर्म के महत्व पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने इसे अपनी पहचान बताया तथा समाज में अनुकूल छवि बनाने का साधन बताया।उनके विचारशील शब्दों ने छात्रों पर सार्थक प्रभाव डाला।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar