(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਸਮੂਹ ਸੈਕਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਅਤੇ ਬੀ.ਐਲ.ਓਜ ਦੀ ਈ.ਵੀ.ਐਮ. ਤੇ ਪੋਲ ਪਰਸੋਨਲ ਸਬੰਧੀ ਟ੍ਰੇਨਿੰਗ | मोदी सरकार ने देश के उद्योग जगत को प्रफुलित करने के लिए किए जमकर प्रयास- सुशील कुमार रिंकू | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने साथियों सहित किया कर्मजीत कौर चौधरी का भाजपा में शामिल होने पर पुष्पित अभिनंदन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के बी.एड सेमेस्टर-3 के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ग्रुप का नाम रोशन किया |

मेयर वर्ल्ड स्कूल ने मेयराइट क्रिकेट लीग टी10-सीजन III का किया आयोजन






जालंधर (मोहित) - खेलों के प्रति जुनून को जगाने के लिए, मेयर वर्ल्ड स्कूल ने मेयराइट्स के सभी उत्साही और हमेशा सहायक पिताओं के लिए मेयराइट क्रिकेट लीग टी10- सीजन III का आयोजन किया।  टूर्नामेंट मंगलवार, 14 फरवरी से शुरू हुआ। ग्रैंड फिनाले रविवार, 26 फरवरी, 2023 को होगा। सभी प्रतिभागियों को फैंटास्टिक 11, पिच स्मैशर्स, टीम चैलेंजर्स, स्कोरिंग विलो, गेम चेंजर्स और फायर बॉल्स नामक छह टीमों में विभाजित किया गया है। उद्घाटन समारोह दिनांक 14 फरवरी 2023 को विद्यालय में प्रातः 7:00 बजे आयोजित किया गया।  समारोह में  विद्यालय की निदेशिका सरिता मधोक, प्रधानाचार्या हरजीत कौर घुमण और सभी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।



दिन की शुरुआत निदेशक द्वारा गर्मजोशी से स्वागत नोट के साथ हुई। इसके बाद, उन्होंने उत्साही खिलाड़ियों को संबोधित किया और टीमों को पेश किया गया।  राष्ट्रगान और ग्रुप फोटोग्राफ के बाद लीग को ओपन घोषित किया गया। इसके बाद निखिल गुप्ता के नेतृत्व वाले गेम चेंजर्स और अर्शदीप सिंह के नेतृत्व वाली टीम चैलेंजर्स के बीच टॉस हुआ। गेम चेंजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। दोनों टीमों को जोश और जुनून के साथ प्रदर्शन करते देखना एक ट्रीट था और दोनों के बीच हुए इस शानदार मैच को देखकर दर्शक दंग रह गए। यह एक रोमांचक मैच साबित हुआ जिसमें गेम चेंजर्स ने 7.4 ओवर में अपने सभी विकेट लेकर टीम चैलेंजर्स को हरा दिया। निखिल गुप्ता को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

स्कूल प्रबंधन ने सभी खिलाड़ियों की सराहना की और स्कूल में विश्वास करने और लीग में उनकी उत्साहपूर्ण भागीदारी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar