(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में तृतीय दीक्षांत समारोह का आयोजन,200 छात्रों ने डिग्री की प्राप्त






जालंधर (मक्कड़) - इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का तीसरा दीक्षांत समारोह सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। समारोह में कॉलेज  के सत्र 2019 - 2022 के स्नातकों ने भाग लिया। समारोह डॉ शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरेक्टर) और राहुल जैन (डायरेक्टर को- ऑर्डिनेटर स्कूल और कॉलेज) की अध्यक्षता में हुआ। समारोह ऐकडेमिक परोसेशन के साथ शुरू हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि, सभी प्रबंधन के गणमान्य व्यक्ति, विभिन्न विभागों के प्रमुख और संकाय सदस्यों को कॉलेज बैंड के साथ समारोह स्थल में ले जाया गया। डॉ. एसके मिश्रा, रजिस्ट्रार, आईकेजी-पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी समारोह के मुख्य अतिथि थे। समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में संदीप जैन (ट्रस्टी), आराधना बौरी (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, कॉलेज), डॉ. पलक बौरी (डायरेक्टर सीएसआर), और डॉ. अरजिंदर (प्रिंसिपल, बी.एड. कॉलेज) शामिल हुए।

डॉ. गगनदीप कौर (कनवोकेशन सेक्रेटरी) ने सभी गणमान्य व्यक्तियों और स्नातकों का स्वागत किया। उन्होंने स्नातकों को बधाई दी और उन्हें एक सफल पेशेवर बनने के लिए अपनी क्षमताओं को मजबूत करने और प्रासंगिक नेतृत्व गुणों को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया। दीप प्रज्वलन मुख्य अतिथि डॉ एसके मिश्रा, डॉ अनूप बौरी (चेयरमैन, इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप) और डॉ शैलेश त्रिपाठी द्वारा किया गया। डॉ. शैलेश त्रिपाठी ने स्वागत भाषण दिया और संस्था का शैक्षणिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। डॉ. अनूप बौरी द्वारा दीक्षांत समारोह की शुरुआत की घोषणा की गई।

इस समारोह में पांच विभागों इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, मैनेजमेंट, होटल मैनेजमेंट, एग्रीकल्चर, मेडिकल लैब साइंस के 200 छात्रों ने डिग्री प्राप्त की। योग्य स्नातकों में से 80% को कॉलेज प्लेसमेंट सेल के माध्यम से प्रतिष्ठित कंपनियों में प्लेसमेंट हुआ है। छात्रों ने समारोह का आनंद लिया और स्लैम बुक पर कॉलेज की अपनी यादें साझा कीं। सेल्फी स्टैंड पर उन्होंने बेहतरीन यादें भी कैद कीं।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में तीसरे दीक्षांत समारोह में उपस्थित होने का अवसर प्राप्त करने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने नए स्नातकों को बधाई दी जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से अपनी शैक्षणिक खोज में चरमोत्कर्ष हासिल किया था और उन्हें पेशेवर सफलता प्राप्त करने के लिए अपने ज्ञान का सर्वोत्तम उपयोग करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन ने शिक्षा उच्च मानकों को बनाए रख रहा है और समाज के उत्थान के लिए युवा स्नातकों को ढालने में मदद कर रहा है।

डॉ. अनूप बौरी द्वारा मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने सभी को अपने स्वयं के विश्वासों को मजबूत करने और सफलता प्राप्त करने के लिए मूल शोध के लिए प्रयास करने की सलाह दी। राहुल जैन द्वारा सम्मानीय अतिथियों का धन्यवाद किया गया। डॉ. शैलेश त्रिपाठी ने ग्रेजुएशन समारोह के सफल आयोजन के लिए स्नातकों के साथ-साथ इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप के फैकल्टी को बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar