(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर में 48वां कॉलेज फेट उत्साहपूर्ण मनाया गया






जालंधर (तरुण) :- पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर में प्रधानाचार्या प्रो. (डॉ.) पूजा पराशर के प्रभावी नेतृत्व में 48वें कॉलेज फेट 2023 का आयोजन किया गया। इरविन खन्ना (मुख्य संपादक, उत्तम हिंदू) इस दिन के मुख्य अतिथि थे।अध्यक्ष नरेश कुमार बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद दादा, टी.एन. लामा, डी.के. जोशी और परवीन दादा प्रबंधक समिति के सदस्य भी उपस्थित थे जिन्होंने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। उनके साथ विनोद खुराना भी थे। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के पुष्पों के साथ अभिवादन और दीप प्रज्ज्वलित कर के की गई। संगीत विभाग द्वारा कार्यक्रम की शुरुआत 'भजन' से की। प्राचार्य ने हमारे सम्मानित अतिथियों का हार्दिक स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने अपने जोशीले भाषण से श्रोताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि छात्रों को सादगी, गरिमा और नैतिक मूल्यों में निहित जीवन जीना चाहिए और अपने शिक्षकों को रोल मॉडल के रूप में देखना चाहिए। अतिथियों ने नृत्य विभाग के छात्रों द्वारा 'लुड्डी' के रूप में तैयार किए गए सांस्कृतिक नृत्य की शानदार प्रस्तुतीकरण का आनंद लिया। उन्होंने मेले की शुरुआत की घोषणा की और फिर स्वादिष्ट फूड स्टॉल, फन गेम्स और ग्रूमिंग स्टेशन का दौरा किया। फैशन डिजाइनिंग एंड कॉस्मेटोलॉजी विभाग के छात्रों ने 'अर्न व्हाइल यू लर्न' योजना के तहत हस्तनिर्मित आभूषण और अन्य वस्तुओं के अपने स्टॉल लगाए। पंजाब नेशनल बैंक, लाडोवाली रोड शाखा द्वारा एक अलग स्टॉल भी लगाया गया था। शाम के सत्र का मुख्य आकर्षण रैफल ड्रा रहा और नरेश कुमार बुधिया इसके मुख्य अतिथि थे।

विनोद दादा ने भी इस सत्र की शोभा बढ़ाई। विजेताओं की घोषणा की गई और उन्हें पुरस्कार दिए गए। सुनील कुमार (मुख्य प्रबंधक पीएनबी, जालंधर सर्कल कार्यालय), सरबजीत भारद्वाज (वरिष्ठ प्रबंधक, पीएनबी, लाडोवाली रोड), जसवंत सिंह (एडवांस कम्युनिकेशन) और सुमेश शर्मा (सहायक उपाध्यक्ष, कैपिटल स्मॉल फाइनेंस बैंक) रैफल ड्रा के प्रायोजक थे। गीतों की लय और ताल पर झूमकर अतिथियों और छात्रों ने जी भरकर आनंद लिया। अध्यक्ष नरेश कुमार बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद दादा, प्रबंधक समिति के सदस्यों व प्राचार्य ने विजेताओं को बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar