(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

एन.सी.सी. ग्रुप कमांडर ने खालसा कॉलेज अमृतसर का किया दौरा | जालंधरवासी भाजपा के चौमुखी विकास मॉडल पर करेंगे वोट--सुशील रिंकु | मेहर चंद पॉलिटेक्निक कॉलेज में आधुनिक तकनीक पर सेमिनार | लायलपुर खालसा कॉलेज का बी.एस.सी. बायोटेक पांचवें सेमेस्टर का परिणाम उत्कृष्ट रहा | संस्कृति केएमवी स्कूल में टैलेंट हंट प्रतियोगिता |

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल को-एड में बारहवीं कक्षा के वर्तमान बैच के लिए आशीर्वाद सहित प्रशस्ति पत्र समारोह मनाया






जालंधर (अरोड़ा) :- कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल को-एड, छोटी बारादरी में  11 फरवरी, 2023 को बारहवीं कक्षा के वर्तमान बैच के लिए उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए आशीर्वाद सहित प्रशस्ति पत्र समारोह मनाया गया ।इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी ने काफी प्रयास किया। औपचारिक स्वागत भाषण के बाद  समारोह की शुरुआत सरस्वती वंदना के साथ हुई, जिसके बाद संबंधित कक्षा शिक्षकों द्वारा अपने विद्यार्थियों हेतु उद्धरणों का  वाचन किया गया। जब प्रत्येक विद्यार्थी अपना प्रशस्ति पत्र लेने के लिए आगे बढ़ा  तो उसके आभामंडल में गर्व साफ दिखाई दे रहा था।

शिक्षकों के दिए उद्धरणों में विद्यार्थियों की अकादमिक उपलब्धियों, सह-पाठ्यचर्या गतिविधियों में उपलब्धियों और उनके चरित्र की ताकत का जो समावेश किया गया वह विद्यार्थियों को जीवन में  हमेशा के लिए पोषित करने  वाला खजाने  के समान था। पृष्ठभूमि में आशीर्वाद के  वर्षा गीत गाए जाने के साथ ही विद्यार्थियों  पर फूलों की वर्षा की गई। कार्यक्रम का समापन क्लास फोटोग्राफ के साथ हुआ। इस महत्वपूर्ण अवसर पर चेयरमैन नितिन कोहली, उप-चेयरमैन दीपक भाटिया, वाइस प्रैजीडेंट पार्थ भाटिया ने विद्यार्थियों के सुखद एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हे शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर अध्यक्षा पूजा भाटिया ने विद्यार्थियों से कैंब्रिज में देखे गए सपनों को साकार करने का आह्वान किया। प्रिंसिपल हरलीन मोहंती ने विद्यार्थियों पर अपना आशीर्वाद बरसाया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कुल मिलाकर यह आयोजन यादगार रहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar