(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

सेंट सोल्जर छात्रों ने की तुर्की और सीरिया के लिए प्रार्थना






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- तुर्की और सीरिया में आये भूकंप कारण हुए जानी, जीव-जंतुओं और पर्यावरण के नुकसान पर दुःख व्यक्त करते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के छात्रों द्वारा प्रार्थना की गई। इस असवर पर  इंटर कॉलेज, फ्रेंड्स कॉलोनी ब्रांच के छात्रों अर्जुन, गौरीश, दिया, कुनाल, भुवी, भावना, कार्तिक, गुरलीन, निशा, रौशनी, जवीन, गुरप्रीत, भविष्य रवि, राजन आदि द्वारा प्रेय फॉर तुर्की और सीरिया, प्रेय फॉर वर्ल्ड के चार्ट्स पकड़ कर सभी को इस दुखद घटना के प्राथना करने की अपील की। इस के अतिरिक्त प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह, स्टाफ और सभी छात्रों द्वारा 2 मिंट का मौन धारण किया गया।

छात्रों ने सभी को तुर्की और सीरिया के लोगों के साथ कठिन घडी में साथ जुड़ने को कहा और भविष्य में ऐसी घटना ना हो इसके लिए सुरक्षा और सावधानियाँ अपनाने की सलाह दी। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि यह केवल तुर्की और सीरिया का ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का ना पूरा होने वाला नुक्सान है इसलिए हम सभी की जिम्मेदारी बनती है उनके लिए प्राथना करें और उनके साथ कंदे से कंदा मिलाकर उन्हें हौंसला दे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar