(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में बजट वार्ता का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- बिज़नेस मैनेजमेंट डिपार्टमेंट और सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज ने संयुक्त रूप से केंद्रीय बजट-2023 के बारे में बजट वार्ता  पर एक समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में तीन प्रतिष्ठित पैनलिस्ट थे जिसमे सीए अनिरुद्ध सरीन, सीए सोनिया अरोड़ा और सीए गौरव छाबड़ा उपस्थित थे। केंद्रीय बजट-2023 की लाइव स्ट्रीमिंग में 180 से अधिक छात्रों ने भाग लिया और पैनल चर्चा में भी भाग लिया।

`

सभी प्रतिष्ठित वक्ताओं ने आने वाले वर्ष की मुख्य बातों और अपेक्षाओं के बारे में बहुत ही बौद्धिक रूप से बात की। कई छात्रों ने वक्ताओं से अपने प्रशन पूछे और आने वाले परिवर्तनों पर अपने विचार व्यक्त किए।इसके अलावा नीतिगत पहलों, बजट और आतिथ्य उद्योग के प्रमुख पहलुओं, वित्त और शिक्षा, मीडिया और मनोरंजन, स्वास्थ्य देखभाल और भलाई, अनुसंधान, नवाचार आदि पर चर्चा करने के लिए मंच की स्थापना की गई।

डिवीज़न ऑफ़ स्टूडेंट के डिप्टी डायरेक्टर नितन अरोड़ा ने समारोह के बारे में गर्मजोशी से अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि ये कार्यक्रम युवा दिमाग के समग्र और नैतिक विकास की दिशा में काफी हद तक योगदान करते हैं और इस प्रकार के आयोजन हमेशा नियमित अंतराल पर शुरू किए जाने चाहिए। अंजलि जोशी ने इस समारोह का संचालन किया और विभिन्न क्षेत्रों के बीच किए गए वित्तीय संसाधन के बारे में अपने विचार साझा किए। कैंपस डायरेक्टर डॉ. गुरप्रीत सिंह सिद्धू ने इस तरह के एक सार्थक वार्ता के आयोजन के लिए सभी पैनलिस्ट सदस्यों को बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar