(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड), जालंधर द्वारा न्यू इंडिया एजुकेशन समिट संस्करण 2.0 का नेतृत्व






जालंधर (अरोड़ा) :- कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड), जालंधर द्वारा 4 फरवरी, 2023 को न्यू इंडिया एजुकेशन समिट संस्करण 2.0 का नेतृत्व किया गया। इस अवसर पर चंडीगढ़, जम्मू, अमृतसर, लुधियाना, करनाल, जालंधर, फगवाड़ा, गुरदासपुर, कपूरथला, फिल्लौर, बटाला, नकोदर, फिरोजपुर आदि में स्थित विभिन्न स्कूलों के 100 से अधिक शिक्षक और स्कूल प्रतिनिधि 'एनेबलिंग न्यू इंडियाज एस्पिरेशंस विद द एनसीएफ' विषय पर चर्चा करने के लिए एकत्र हुए।

इस महत्वपूर्ण अवसर पर चेयरमैन नितिन कोहली, उप-चेयरमैन दीपक भाटिया, वाइस प्रैजीडेंट पार्थ भाटिया ने ऐसे अवसरों के महत्व की सराहना की क्योंकि यह शिक्षार्थियों की भलाई के लिए निर्देशित है। प्रैजीडेंट पूजा भाटिया ने सम्मानित शिक्षकों का स्वागत किया और एनसीएफ को सुधारने और लागू करने के लिए स्कूल प्रमुखों की भूमिका पर बात की, जिससे शिक्षार्थियों को लाभ होगा। स्कून्यूज के सीईओ रवि सतलानी ने अपने उद्घाटन भाषण में हाल ही में जारी एनसीएफ-ईसीसीई दस्तावेज़ के लिए कार्यान्वयन योजना पर जोर दिया। मेज़बान स्कूल की प्रधानाचार्या हरलीन मोहंती ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया और एनईपी के कार्यान्वयन और एनसीएफ-ईसीसीई दस्तावेज़ की अवधि के लिए शिक्षा मंत्रालय द्वारा किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा की।

शिक्षकों को चर्चा के लिए तीन अलग-अलग ब्रेक आउट रूम में विभाजित किया गया था, जिनका मार्गदर्शन-उर्वशी वर्मन (एनसीएफ- ईसीसीई), प्रिंसिपल पैलेस स्कूल, जयपुर, आनंद कृष्णस्वामी, इनोवेटर, स्ट्रैटेजिक एंड एजुकेटर (एनसीएफएसई), मेजर जनरल एस. एस. नायर (एवीएसएम) सेवानिवृत्त निर्देशक बिरला एजुकेशन ट्रस्ट, पिलानी द्वारा किया गया। संबंधित विषयों पर विस्तृत चर्चा और विचार-विमर्श के बाद, आयोजकों द्वारा बड़े पैमाने पर सम्मेलन की सराहना के साथ इस कार्यक्रम का सारांश और समापन किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar