(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

एमजीएन पब्लिक स्कूल, आदर्श नगर जालंधर में बारहवीं कक्षा का विदाई समारोह






जालंधर (अरोड़ा) :- एमजीएन  पब्लिक स्कूल, आदर्श नगर, जालंधर ने 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को भावभीनी विदाई दी। सभी ने अलग-अलग भावनाओं के साथ इस खास दिन का आनंद लिया। 11वीं व 12वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुति दी। 12वीं कक्षा के छात्रों के रैंप वॉक ने अपनी शैली और आत्मविश्वास से दर्शकों का मन मोह लिया।  उन्हें विभिन्न उपाधियों से सम्मानित किया गया और उनकी  सराहना की गई।  

मिस्टर एम. जी. एन. —तनुश

मिस एम.जी.एन— ऋतिका

मिस्टर फर्स्ट रनर अप - केशव

मिस फर्स्ट रनर अप-सनमीत    कौर

मिस्टर हाउते कॉउचर- जागृत ढींगरा

मिस हाउते कॉउचर- अदिति 

मिस्टर बॉयंट स्माइल  —आर्यन पाठक

मिस रेडिएट स्माइल - टीशा

मिस्टर ओगस्त-आर्यन वर्मा

मिस ओगस्त -मनीत

मिस्टर वॉकवे-जुगाध सिंह 

मिस रेड कार्पेट- स्नेहा

स• के.एस. रंधावा, प्रिंसिपल, एमजीएन पब्लिक स्कूल, आदर्श नगर, जालंधर ने सभी छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएँ दी और उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।  संगीता भाटिया हैडमिस्ट्रैस और एकेडेमिक कोऑर्डिनेटर, सुखम इंचार्ज प्री प्राइमरी विंग, अमरदीप कौर  को-ऑर्डिनेटर सीनियर सेकेंडरी विंग, इंद्रप्रीत कौर सीबीएसई को-ऑर्डिनेटर और स• लखविन्द्र सिंह को-ऑर्डिनेटर सेकेंडरी विंग द्वारा हार्दिक आशीर्वाद दिया गया। हेड ब्वाय जुगाध सिंह और हेड गर्ल सनमीत कौर ने उन्हें सच्चा इंसान बनाने और बाहरी दुनिया में उनकी जरूरत के सभी जीवन कौशल देने के लिए स्कूल का आभार व्यक्त किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar