(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

भाजपा नेताओ ने आरोप लगाया नगर निगम जालंधर भ्रष्टाचार का अड्डा बना | बीबीके डीएवी कॉलेज फॉर वुमेन द्वारा वृक्षारोपण अभियान का आयोजन | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय ड्रेस अप लाइक ए वर्ड प्रतियोगिता का आयोजन | श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ |

संस्कृति केएमवी स्कूल ने 74वें गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी का उत्सव मनाया






जालंधर (अरोड़ा) - संस्कृति केएमवी स्कूल ने महान देशभक्तों को याद करते हुए उत्साह के साथ विभिन्न क्रियाकलापों द्वारा 24 वें राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस एवं बसंत पंचमी का उत्सव मनाया गतिविधियों की विस्तृत श्रृंखला में कविता उच्चारण, ग्रीटिंग कार्ड क्राफ्टिंग. पुस्तक पाठन. बैज बनाने. नारा लेखन और फल थाली निर्माण एवं छात्रों द्वारा क्रिएटिव लेखन के माध्यम से जागरूक विचारधारा व्यक्त की। बसंत पंचमी के आध्यात्मिक महत्व को देखते हुए सरस्वती वंदना के माध्यम से संगीत, कला और ज्ञान की देवी सरस्वती का वरद हस्त विद्यालय और विद्यार्थियों पर बने रहने की प्रार्थना की गई। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए बालछात्रों को पीले रंग के वस्त्र और पीले खाद्य पदार्थों की उपयोगिता द्वारा बसंत पंचमी के दिन के महत्व को स्पष्ट किया।

स्कूल प्रधानाचार्या रचना मोंगा ने 14वें गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएँ देते हुए विभिन्न गतिविधियों में छात्रों की सक्रिय भागीदारी की प्रशंसा की एवं आगामी परीक्षा चरण के लिए छात्रों को शुभकामनाओं के साथ. विवेक से सकारात्मक व्यक्तित्व विकसित करने पर जोर दिया. सीखने का आनंद उठाने और पर्यावरण संरक्षण पर जोर देते हुए प्रकृति के बदलते स्वरूप का आनंद उठाने के लिए कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar