(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

सीटी पब्लिक स्कूल में "माई एफएम के रंगरेज" का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- माय एफएम ने सीटी पब्लिक स्कूल में "माई एफएम के रंगरेज' का आयोजन किया। बच्चों को 'पंजाबी विरासत' के बारे में जागरूक करने के लिए सीटी पब्लिक स्कूल ने एफएम आरजे गैरी के साथ मिलकर इस विषय पर एक कार्यक्रम आयोजित करने की पहल की है। माई एफएम के रंगरेज़ में छात्रों को कैनवास पर 'पंजाबी विरासत' पेंट करने के लिए कहा गया।छात्रों को पंजाबी संस्कृति की छाप देने और छात्रों को उनकी संस्कृति से परिचित कराने के लिए सीटी पब्लिक स्कूल में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

यह गतिविधि प्रिंसिपल अनुराधा चंदेल के कुशल मार्गदर्शन में आयोजित की गई थी। उन्होंने कहा कि स्कूल में पंजाबी संस्कृति के गुणों को आत्मसात करना महत्वपूर्ण है ताकि आज के छात्रों को पंजाब के समृद्ध राज्यों और परंपराओं के बारे में सीखना चाहिए। वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर ने आगे कहा कि यह हमेशा छात्रों को प्रेरित करता है और हम भविष्य में भी इस तरह की सामाजिक रूप से आकर्षक गतिविधियों का आयोजन करते रहेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar