(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

सेंट सोल्जर में सोशल साइंस मॉडल्स की प्रदर्शनी






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, फ्रेंड्स कॉलोनी ब्रांच में छात्रों द्वारा सोशल साइंस के मॉडल्स तैयार कर "बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट" प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह के दिशा निर्देशों पर आठवीं से बारवीं क्लास्सों के छात्रों इशिता, अरमानजीत, दिया, बबिता, भावना, रौशन, नर्मदा, चांदनी, सपना, कनिका, रितिका, लकी, माधव, अमन, कृष, नितिन, दक्ष, जतिन, प्रभल, दिव्यांशु  आदि ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए मॉडल तैयार किए।

इस अवसर पर छात्रों द्वारा अध्यापकों की मदद से वैस्ट वस्तुओं, चाट, थर्मोकोल, क्ले, रंगों का उपयोग कर ड्रिप इरीगेशन, बारिश के पानी का संग्रहण, लिंग अनुपात, फ़तेह बुर्ज आदि तैयार कर उनकी प्रदर्शनी लगाई गई। अभिभावकों द्वारा छात्रों के कार्य पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए उनके कार्य की सराहना की गई। प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह ने बताया कि छात्रों द्वारा बहुत अच्छे ढंग और मेहनत से इन मॉडल्स को तैयार किया गया है। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों के कार्य की सराहना करते हुए भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं दीं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar