(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

सीटी नॉर्थ कैंपस ने (केबीसी-जूनियर विजेता) जपसिमरन कौर को सम्मानित किया






जालंधर (अरोड़ा) :- आठवीं कक्षा की छात्रा जपसिमरन कौर ने टेलीविजन क्विज शो  कौन बनेगा करोड़पति-जूनियर की हॉट सीट बनकर शहर को गौरवान्वित किया है। उसने 50 लाख अंक जीते, जिसे पैसे में बदल दिया जाएगा और 18 साल की होने पर उसे दिया जाएगा। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन, मकसूदां कैंपस ने उन्हें उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए सम्मानित किया। उसने अपनी जीत की यात्रा साझा की और साझा किया कि यह उसके पिता थे जिन्होंने उसकी मदद की और उसका मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा कि उनके पिता बलजीत सिंह पेशे से इंजीनियर है उन्होंने भी इस साल केबीसी के लिए क्वालिफाई किया था लेकिन वह हॉट सीट तक नहीं पहुंच सके इसलिए वह अपने पिता के लिए हॉट सीट पर पहुंचना चाहती थीं।

जब यह प्ले विकल्प उपलब्ध नहीं था तो वह एसएमएस द्वारा उत्तर भेजता था उसने आगे कहा। जपसिमरन ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां गुरविंदर कौर एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका और दादा तारा सिंह को भी दिया और साथ ही उसने अपने स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षकों को उसे प्रोत्साहित करने और यह जानने के बाद कि वह केबीसी की तैयारी कर रही थी एक मुश्किल स्कूल शेड्यूल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह, कैंपस डायरेक्टर डॉ. योगेश छाबड़ा और अस्सिटेंट डायरेक्टर डॉ. रमनदीप गौतम ने जपसिमरन को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई और सम्मान दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar