(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

रुडसेट इंस्टीट्यूट जालंधर में ब्यूटी पार्लर कोर्स का समापन समारोह, ए. जी. एम राजीव अग्रवाल द्वारा शिक्षार्थियों को बांटे गए प्रमाण पत्र






रेफ्रिजरेटर, मोबाइल फोन, फास्ट फूड का फ्री कोर्स जल्द शुरू,  हास्टल व खाने की भी मुफ़्त सुविधा

जालंधर (अरोड़ा) :- स्वरोजगार के माध्यम से युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से ग्रामीण विकास एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान (रुडसैट) द्वारा  ब्यूटी पार्लर मैनेजमेंट कोर्स का समापन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें 32 विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। इस समापन समारोह में राजीव अग्रवाल, ए. जी. एम, केनरा बैंक, जालंधर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। रूडसेट इंस्टीट्यूट जालंधर के निदेशक तरुण कुमार सेठी ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए कहा यहा पर स्वरोजगार के फ्री कोर्स करवाएं जा रहे हैं। वर्तमान बैच पूरा करने वाले विद्यार्थियों को केनरा बैंक के ए. जी. एम राजीव अग्रवाल ने प्रमाण पत्र बांटे। खास बात यह है कि रूडसेट इंस्टीट्यूट मे जो विद्यार्थि ट्रेनिंग लेते हैं, उन्हें रहने के साथ साथ खाने - पीने की फ्री सुविधा दी जाती है।

मुख्य मेहमान केनरा बैंक, जालंधर ए. जी. एम राजीव अग्रवाल ने रूडसेट संस्थान जालंधर की अति प्रशंसा की और कहा संस्थान अपने स्थापना के समय से ही स्वरोजगार के लिए प्रशिक्षण देकर उन्हें उद्यमी बनाने का नेक कार्य कर रहा है। उन्हों ने कहा कि संस्थान के अध्यक्ष परमपूज्य डॉ. डी वीरेंद्र हेगड़े व केनरा बैंक की सोच को रूडसेट संस्थान जालंधर विभिन्न कोर्स के माध्यम से सार्थक कर रही है।

उन्हों ने कोर्स पूरा होने पर छात्रों को बधाई दी और सभी से पूरे प्रयास और लगन से आगे बढ़ने का आग्रह किया। राजीव अग्रवाल जी ने उन्हें हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया और छात्रों को प्रमाण पत्र देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सीनियर फैकल्टी प्रगट सिंह ने उपस्थित सभी का धन्यवाद किया और बताया जल्द ही मोबाइल रिपेयर, रेफ्रिजरेटर, मेंस पार्लर और फास्ट फूड स्टाल उद्यमी का कोर्स जल्द शुरू होने जा रहा है । इस मौके पर मैडम अतिका, मैडम दीपिका, पंकज दास, विशाल और शिक्षाार्थी मौजूद हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar