(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

सेंट सोल्जर स्कूल छात्रा की हुई प्लेसमेंट






ओरेकल कंपनी में 18.26 लाख वार्षिक पर हुआ चयन

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्युशनस अपने उत्कृष्ट प्लेसमेंट के लिए जाना जाता है। इसी परंपरा कायम रखते हुए संस्था की सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल की छात्रा खुशी सूद की ओरेकल कंपनी प्लेसमेंट हुई है। स्कूल डायरेक्टर उर्मिल सूद ने बताया कि खुशी सूद ने 2019 में स्कूल से 12वीं नॉन-मेडीकल स्ट्रीम में पास की थी। उस समय भी छात्रा 83.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संस्था के साथ-साथ अपना ओर अपने माता-पिता का नाम रोशन किया था।

इस अवसर पर छात्रा सूद ने खुशी प्रकट करते हुए बताया कि उसका ओरेकल कंपनी में 18.26 लाख वार्षिक पैकेज पर चयन हुआ है। कंपनी की ओर से चयन ऑनलाइन बेसिक इंट्रोडक्शन राउंड के अलावा अलग-अलग सेशनज के बाद हुआ। छात्रा ने सभी स्कूल शिक्षकों ओर सेंट सोल्जर मैनेजमैैंट का आभार व्यक्त किया। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रा ओर उसके अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि सेंट सोल्जर ग्रुप विद्यार्थियों की बेहतरी के लिए हर संभव कोशिश के लिए वचनबद्ध है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar