पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और MLA रमन अरोड़ा ने किए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (डीएमए) के आईडी कार्ड व व्हीकल स्टिकर रिलीज

मंत्री अरोड़ा बोले: CM भगवंत मान के ध्यान में लाकर हल करेंगे Digital Media से जुड़े पत्रकारों की समस्याएं, DMA को मिलेगा आप सरकार का पूर्ण सहयोग

जालंधर (चोपड़ा) – जालंधर की सुप्रसिद्ध संस्था “डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA)” के प्रधान अमन बग्गा की अध्यक्षता में वरिष्ठ पत्रकारों ने शहर के एक स्थानीय होटल में पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और जालंधर सेंट्रल से विधायक रमन अरोड़ा से विशेष मुलाकात की। इस मौके एसोसिएशन के प्रधान अमन बग्गा, जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद, चीफ कोऑर्डिनेटर गुरप्रीत संधू, सीनियर वाइस प्रधान महावीर सेठ, चीफ एडवाइजर जसविंदर सिंह आजाद, सीनियर वाइस प्रधान अमरप्रीत सिंह, स्क्रीनिंग कमेटी हेड सुमेश शर्मा, पीआरओ धर्मेंद्र सोंधी ने कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और विधायक रमन अरोड़ा को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया।

इस मौके श्री अमन अरोड़ा और रमन अरोड़ा ने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) के सदस्यों के लिए आई डी कार्ड और व्हीकल स्टीकर को अपने कर कमलों द्वारा रिलीज करते हुए पत्रकारों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पत्रकारों ने अमन अरोड़ा को डिजिटल मीडिया से जुड़े हुए पत्रकारों को आ रही विभिन्न प्रकार की समस्याओं से अवगत करवाया और उन्हें जल्द से जल्द हल करवाने की मांग की।

इस मौके श्री अमन अरोड़ा और विधायक रमन अरोड़ा ने पत्रकारों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि DMA एसोसिएशन की मांगों को मुख्यमंत्री भगवंत मान के ध्यान में लाकर शीघ्र ही सभी समस्याओं का हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम DMA से जुड़े सभी पत्रकारों को विश्वास दिलाते है कि AAP सरकार पत्रकारों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी होगी। DMA हमारी जो भी सेवा लगाएगी, हम हमेशा पूर्ण सहयोग देंगे।

इस मौके जसविंदर सिंह आजाद, गुरप्रीत सिंह संधू और महावीर सेठ ने कहा कि आज का युग डिजिटल मीडिया का युग है और ऐसे में डिजिटल मीडिया से जुड़े सभी पत्रकारों को चाहिए कि वह एकजुट होकर DMA के साथ मिलकर कार्य करे। उन्होंने कहा कि आज अगर डिजिटल मीडिया के पत्रकारों का सम्मान बढ़ा है तो उस के पीछे DMA एसोसिएशन के पत्रकारों की एकजुटता व आपसी प्रेम ही असली वजह है।

संस्था के चेयरमैन प्रदीप वर्मा , अजीत सिंह बुलंद और अमरप्रीत सिंह ने बताया कि अगले सप्ताह सर्किट हाउस में 19 जुलाई को एसोसिएशन की बैठक आयोजित करके 100 से ज्यादा पत्रकारों को id कार्ड और स्टीकर दिए जायेंगे। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पत्रकारों को हम अपील करते हैं कि पत्रकारों के मान सम्मान के लिए उन के हकों की लड़ाई के लिए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन से अवश्य जुड़ें , ताकि डीएमए की ताकत और ज्यादा बढ़ सके। उन्होंने कहा कि जल्दी ही प्रधान अमन बग्गा के नेतृत्व में डिजिटल मीडिया एसोसिएशन की 11 सदस्यीय कौर कमेटी पंजाब के मुख्यमंत्री मान से मुलाकात कर पत्रकारों की मांगों को लेकर मांग पत्र सौंपेगी।

Check Also

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਦੀ ਹਰਿਆਵਲ ਮੁਹਿੰਮ ਤਹਿਤ ਮੋਗਾ ਪੁਲਿਸ ਵੱਲੋਂ ਇੱਕੋ ਦਿਨ ਸਰਕਾਰੀ ਇਮਾਰਤਾਂ ਵਿੱਚ ਲਗਾਏ 1210 ਪੌਦੇ

ਐਸ.ਐਸ.ਪੀ. ਵਿਵੇਕ ਸ਼ੀਲ ਸੋਨੀ ਨੇ ਪੁਲਿਸ ਲਾਈਨ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਰੁੱਖ ਲਗਾ ਕੇ ਦਿੱਤਾ ਵਾਤਾਵਰਨ ਨੂੰ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *