कैबिनेट मंत्री मोहिंद्र भगत का जालंधर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, जिला प्रशासन ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी के लिए आभार व्यक्त किया
कहा, पंजाब सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहल के आधार पर लागू करने को प्राथमिकता दी जाएगी

जालंधर (अरोड़ा) :- पंजाब के रक्षा सेवाएं, स्वतंत्रता सेनानी और बागवानी मंत्री मोहिंद्र भगत द्वारा कैबिनेट मंत्री का पद संभालने के बाद जालंधर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस अवसर पर परिवार के सदस्यों, समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर कैबिनेट मंत्री को बधाई देते फूलों के गुलदस्ते भेंट कर प्यार एंव एकता प्रकट की। सर्किट हाउस में कैबिनेट मंत्री महिंदर भगत ने अपने पिता पूर्व मंत्री चुन्नी लाल भगत का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर बोलते हुए, मोहिंद्र भगत ने जालंधर के लोगों, विशेषकर जालंधर वेस्ट के लोगों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। कैबिनेट मंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल द्वारा उन पर विश्वास कर सौंपी गई जिम्मेदारी के लिए आभार व्यक्त किया।


कैबिनेट मंत्री ने राज्य के लोगों की सेवा करने की अपनी वचनबद्धता दोहराई और कहा कि वह लोगों के मुद्दों को हल करने के लिए 24 घंटे मौजूद रहेंगे। उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लगन से लागू करने की जरूरत पर जोर देते हुए जालंधर को राज्य का अग्रणी जिला बनाने का वादा किया। उन्होंने जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता का धन्यवाद किया और कहा कि आज इस क्षेत्र का प्रत्येक मतदाता मंत्री बन गया है।


उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति अपनी समस्याओं के समाधान के लिए उनसे बेझिझक संपर्क कर सकता है और वह लोगों की समस्याओं के समाधान में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक भी की।
इस मौके पर अन्यों के अलावा विधायक रमन अरोड़ा, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन अमृतपाल सिंह, सीनियर नेता पवन कुमार टीनू, दिनेश ढल्ल, राजविंदर कौर थियाडा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अमित महाजन और एस.डी.एम. बलबीर राज सिंह भी मौजूद थे।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *