सीटी ग्रुप ने हर्षोल्लास के साथ मनाई जन्माष्टमी

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के शाहपुर और मकसूदां परिसरों, सीटी यूनिवर्सिटी, सीटी पब्लिक स्कूल, सीटी वर्ल्ड स्कूल और सीटी सनशाइन किंडरगार्टन में जन्माष्टमी का पावन त्यौहार बड़े उत्साह और पारंपरिक ढंग से मनाया गया। सीटी ग्रुप के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में आयोजित इस समारोह में जीवंत प्रस्तुतियां, सांस्कृतिक प्रस्तुतियां और आकर्षक गतिविधियां शामिल थीं, जो वास्तव में इस पवित्र अवसर की भावना को दर्शाती थीं।

सीटी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने मनमोहक भजन, मनमोहक एकल और समूह नृत्य तथा प्रभावशाली कोरियोग्राफी सहित आकर्षक प्रस्तुतियों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण पारंपरिक “मटकी फोड़” प्रदर्शन था, जिसने समारोह में मस्ती और उत्साह का तड़का लगाया। सीटी वर्ल्ड स्कूल में भी जन्माष्टमी का जश्न उत्साहपूर्ण तरीके से मनाया गया और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए।

इस दिन की शुरुआत आइंस्टीन हाउस के छात्रों द्वारा आयोजित एक विशेष सभा से हुई, जिसमें उन्होंने प्रेम, करुणा और धार्मिकता के मूल्यों को बढ़ावा देने में जन्माष्टमी के महत्व पर जोर दिया। सीटी ग्रुप शाहपुर कैम्पस में जीवंत डांडिया नृत्य और पारंपरिक मटकी फोड़ अनुष्ठान के लिए छात्र एकत्रित होते हैं, जिससे जन्माष्टमी समारोह में अतिरिक्त उत्साह आता है। सीटी ग्रुप में छात्र कल्याण के डीन डॉ. अर्जन सिंह ने कहा, “हमारे परिसरों में जन्माष्टमी उत्सव वास्तव में हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का सार दर्शाता है।”

Check Also

एच.एम.वी. में एक दिवसीय इंटरएक्टिव सेशन एवं वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय के डिज़ाइन विभाग द्वारा ‘एंट्रप्रेन्योरशिप एवं स्टार्टअप’ पर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *