वीडीजी 1 वी.एम. गोयल और वीडीजी 2 जी.एस.भाटिया ने लायंस क्लब जालंधर सरताज का किया आधिकारिक दौरा

जालंधर (अरोड़ा) :- लायंस क्लब जालंधर सरताज को क्लब के अध्यक्ष भरत गुप्ता के नेतृत्व में वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर (वीडीजी) 1 वी.एम. गोयल और वीडीजी 2 जी.एस. भाटिया के आधिकारिक दौरे की मेजबानी करने का सम्मान मिला। इस कार्यक्रम में क्लब के सम्मानित सदस्यों और अधिकारियों की उपस्थिति रही, जिसमें चार्टर्ड अध्यक्ष एचएस गिल, सचिव सुश्री गिल, कोषाध्यक्ष गौरव मेहता और पीआरओ दीपक आनंद शामिल थे। दौरे के दौरान वी.एम. गोयल और जी.एस. भाटिया ने लायंस क्लब जालंधर सरताज द्वारा शुरू की गई कई प्रभावशाली परियोजनाओं की सराहना की।

सामुदायिक सेवा और सामाजिक कल्याण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए क्लब के सदस्यों के समर्पण और प्रयासों की बहुत प्रशंसा की गई। इस दौरे ने क्लब को अपनी चल रही और भविष्य की पहलों को प्रदर्शित करने का अवसर भी प्रदान किया। इस अवसर पर क्लब के सदस्य रविंदर सिंह स्वीटी, सुरजीत सिंह, मंदीप सिंह, मोहिंदरजीत मिन्हास, पिरथीपाल सिंह, विराज शर्मा, संजीव मेहन, रणजोध सिंह, सुनील जैन, अंकुर अनामी, आहूजा विनीत कुमार, करण सेठी और परमोद आनंद – का नेतृत्व इन परियोजनाओं के सफल क्रियान्वयन में सहायक रहा।वीडीजी वी.एम. गोयल और जी.एस. भाटिया ने क्लब के योगदान की सराहना की और सदस्यों को उसी उत्साह और समर्पण के साथ अपना नेक काम जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।आधिकारिक यात्रा की सफलता में उनकी सक्रिय भागीदारी और योगदान के लिए सभी सदस्यों की ओर से धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *