भारत विकास परिषद जालंधर समर्पण शाखा ने निर्जला एकादशी के उपलक्ष्य में ढंडार मंदिर बस्ती गुजां में लगाई छबील

जालंधर (अरोड़ा) – भारत विकास परिषद जालंधर समर्पण शाखा ने सेवा के प्रकल्पों की लड़ी को आगे बढ़ाते हुए जी डी कुन्दरा गोल्डन मेंबर तथा शाखा अध्यक्ष अशोक चड्डा की अगुवाई में आज निर्जला एकादशी के उपलक्ष्य में ढंडार मंदिर बस्ती गुजां में पूरे दिन के लिए ठंडे मीठे जल की छबील लगाई । सर्व प्रथम मुख्य मेहमान डिस्ट्रिक्ट को- कौरडिनेटर राकेश बब्बर एवं स्टेट कनवीनर एन के महेंद्रु को पुष्प माला डाल कर सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर कुन्दरा जी ने भीषण गर्मी में जल की आवश्यकता के बारे में विस्तार से जानकारी दी । एन के महेंद्रु ने पर्यावरण के बारे में चर्चा की तथा कहा कि हमको पानी की कमी देखते हुए जल का उपयोग कम से कम ज़रूरत के हिसाब से ही करना चाहिए तथा प्रत्येक व्यक्ति को कम से कम दो पौधों का रोपण अवश्य करना चाहिये । मुख्य अतिथि ने शाखा की प्रशंसा करते हुए कहा कि समर्पण शाखा लगातार इस प्रकार के प्रकल्पों को करती रहती है और प्रशंसा की पात्र है । इस दौरान अश्वनी शाही, कमल अंतरी, जी डी कुन्दरा, अशोक चडडा, राकेश बब्बर, एन के महेंद्रू तथा अन्य सदस्य मौजूद थे ।

Check Also

लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा के निमित्त रखें पाठ का भोग एवं रस्म किरया आज 1 से 2 बजे तक

जालंधर/अरोड़ा – लायंस क्लब जालंधर के पूर्व प्रधान स्वर्गीय लायन धर्मपाल छाबड़ा बहुत ही मिलनसार, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *