(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी किंडरगार्टन स्कूल में फेंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित






जालंधर (अजय छाबड़ा) :-सीटी किंडरगार्टन स्कूल में फेंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। इस प्रतियोगिता में विद्यार्थी एक्टर राज कपूर, खिलाड़ी सानिया मिरकाा, फौजी, रोबोट एवं स्पाईडरमैन आदि की वेशभूषा में पहुंचे थे। नन्हें मुन्हें विद्यार्थियों को उनकी वेशभूषा के आधार पर जज किया गया। साथ ही विद्यार्थियों ने रिंग रेस में भी भाग लिया। इस समारोह में सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी मुख्य मेहमान के रुप में हाकिार थे एवं विद्यार्थियों के परिवारों के सदस्य भी मौजूद थे।

यूकेजी कक्षा से भाविन ने पहला, सांचित ने दूसरा एवं दिवयांशू ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों की श्रेणी में दिवयांशी ने पहला, तनवी ने दूसरा एवं पूर्वी ने तीसरा स्थान हासिल किया। एलकेजी कक्षा से हरताज सिंह ने पहला, बलजोत सिंह ने दूसरा एवं अरनदीप ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों की श्रेणी में भवनीत ने पहला, प्रभलीन ने दूसरा एवं आयूशी ने तीसरा स्थान हासिल किया। सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी एवं कोच सर्विश उबराए का विद्यार्थियों को ट्रेन करने के लिए धन्यवाद किया।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar