(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

डी ए वी के विकासदीप सिंह ने नेशनल चैंपियनशिप में 93 किलो भार वर्ग में सोने का मेडल जीता






जालंधर:- कहते हैं प्रतिभा किसी संसाधन की मोहताज नहीं होती और ये कहावत सच साबित की है जिला कपूरथला के गाँव नडाला के रहने वाले विकासदीप सिंह ने। विकासदीप ने नागपुर में इंडियन पावर लिफ्टिंग जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में सोने का मेडल जीतकर पूरे कॉलेज और कपूरथला जिले का मान बढ़ाया है। 19 जनवरी से 23 जनवरी तक चली इस नेशनल चैंपियनशिप में विकासदीप सिंह ने 93 किलो भार वर्ग में सोने का मेडल जीता। इस शानदार जीत के बाद नडाला लौटने पर विकासदीप सिंह का ढोल-नगाड़ों से सम्मानित किया गया। 93 किलो भार वर्ग में विकासदीप के साथ कुल 35 प्रतिभागी थे। उनके कोच जसप्रीत सिंह ने भी उन्हें स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि वह लगातार प्रेक्टिस से भविष्य में देश के लिए भी खेल सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने विकासदीप सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना की।

वहीं, डीएवी कॉलेज जालंधर में पढ़ने वाले विकासदीप सिंह के कोच डॉ. मनु सूद ने भी उन्हें स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज विकासदीप सिंह जिस मुकाम पर पहुंचा है, वह अपनी कड़ी मेहनत और लगन से ही पहुंचा है। आने वाले समय में भी वह नै बुलंदियों को छुएगा। गौरतलब है कि विकासदीप सिंह मई महीने में नई दिल्ली में होने वाली एशियाई पावर लिफ्टिंग में भी चुने गए हैं।

वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. एस.के अरोड़ा ने भी विकासदीप को पावर लिफ्टिंग जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में सोने का मेडल जीतने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसे विद्यार्थी कॉलेज के गौरव हैं। इसके साथ ही उन्होंने विकासदीप सिंह की कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हुए कहा कि विकास ने अपनी मेहनत से स्वर्ण पदक को अपने नाम किया है। इसके साथ ही उन्होंने विकास्दीप को नई दिल्ली में होने वाली एशियाई पावर लिफ्टिंग में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दीं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar