(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

ये संतरी हमारा, ये पासबां हमारा से गूंजा डिप्स का प्रांगण






जालंधर : ये संतरी हमारा, ये पासबां हमारा ... सारे जहां से अच्छा गीत के साथ डिप्स चेन के विभिन्न स्कूलों में नन्हें मुन्हों ने तिरंगा लहराते हुए गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम का आगाज किया। इस दिन को मनाते हुए प्री.विंग के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया । जिसमें सभी विद्यार्थियों ने तिरंगे के रंग से मिलते परिधान धारण कर स्कूल को देश भक्ति के रंग में रंग दिया। कार्यक्रम दौरान सभी अभिभावकों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया। सीनियर विद्यार्थियों ने हमारा संविधान हमारा गौरव पर आधारित नाटक का मंचन किया। जिसमें हमारे संविधान से संबंधित अहम बातों से सबको अवगत करवाया गया।

इस दौरान उन्होंने यह डा. बी.आर अम्बेदकर के योगदान तथा संविधान के अहम अंगों के बारे में जानकारी मुहैया करवाई। इसी के साथ प्रैप तथा के.जी कक्षा के विद्यार्थियों ने मां तुझे सलाम , वंदे-मात्रम, व कदम-कदम बढ़ाए जा खुशी के गीत गाए जा पर कोरियोग्राफी प्रस्तुत कर सभी को तिरंगे के सामने नतमस्तक किया। यह सम्पूर्ण गतिविधि स्कूल के प्रिंसीपल के नेतृत्व में आयोजित की गई। कार्यक्रम में नर्सरी कक्षा के विद्यार्थियों ने रंग बिरंगे परिधान धारण कर विभिन्न गीतो के मैडले पर नृत्य प्रस्तुत करते हुए सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल ने सभी को गणतंत्र दिवस के महत्व से अवगत करवाया तथा बताया कि सही मायनों में हमे जीवन व्यतीत करने का अधिकार गणतंत्र दिवस के बाद प्राप्त हुआ। हमारा संविधान हमें बहुत सी सीख प्रदान करता है इसलिए हमें सदा अपने देश का तथा संविधान की पालना व सम्मान करना । कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar