(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

जी॰डी॰ गोयंका स्कूल ने मनाया पूरेजोश  के साथ गणतंत्र दिवस






जालंधर:- जनवरी माह के आते ही सब लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठते हैं क्योंकि त्यौहारों के इस महीने को हमारा राष्ट्रीय-पर्व गणतन्त्र दिवस और भी खुशियों से भर देता है।  खुशी के इन खूबसूरत पलों को अपने विद्यार्थियों के साथ बाँटते हुए आज जी॰ डी॰ गोयंका इंटरनेशनल स्कूल, जालंधर के प्रांगण में एक विशेष समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में शहर के गणमान्य व्यवसायी अजय स्याल जी मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए और उन्होने ध्वजारोहण की रस्म अदा की। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने एक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत  किया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने गणतन्त्र दिवस से जुड़े भाषण पढ़े और देश भक्ति से जुड़े गीत-संगीत से सभी देखने वालों का मन मोह लिया। 

देशभक्ति से जुड़े गीतों पर नृत्य प्रस्तुत करके विद्यार्थियों की एक टोली ने सभी दर्शकों में जोश भर दिया और विद्यालय का सारा वातावरण “भारत माता की जय” के नारों से गुंजायमान हो गया। खुशी के इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष श्री टी॰ डी॰ दुआ ने भी विशेष रूप से उपस्थित होकर सब को शुभकामनाएँ दीं। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य अशोक कुमार जैन और शैक्षणिक नियंत्रिका रंजीत कौर भाटिया ने विद्यालय परिवार के सभी  विद्यार्थियों व शिक्षक वृंद को गणतन्त्र दिवस की शुभ कामनाएँ दीं और आशा व्यक्त की कि सब लोग अपने देश के गणतन्त्र की गरिमा व अक्षुण्णता बनाए रखने के लिए देश पर अपने प्राणों के बलिदान देने वाले वीरों के बताए पथ पर चलने का  प्रयास करते रहेंगे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar