(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में पांचवे सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज






जालंधर:-सीटी पब्लिक स्कूल के नेतृत्व में चौथे सरदारनी मनजीत कौर मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में सोमवार को हुआ। इस टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच राष्ट्रीय अंध विद्यालय के मंद दृष्टि बच्चों ने खेला। वहीं स्पैशल मैच के बाद सीटी पब्लिक स्कूल एवं सौपिन्स स्कूल चंडीगड़ के बीच खेला गया। वहीं सौपिन्स स्कूल ने पहली पारी खेल 20 ओवर में 82 रन जोड़े जवाब में उत्तरी टीम सीटी पब्लिक स्कूल ने 9 औवरों में 83 रन मार मैच अपने नाम किया और सेम्मी फाइनल में पहुंच गई।
इस टूर्नामेंट की ओपनिंग कार्यक्रम में सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर श्री मनबीर सिंह एवं अंध विद्यालय स्कूल के प्रिंसीपल श्री आत्मा राम मुख्य मेहमान के तौर पर मौजूद थे। यह स्पैशल मैच राष्ट्रीय अंध विद्यालिय की टीम ए और टीम बी में खेला गया। इस मैच की विजेता एवं रनर-अप टीम को रु. 31सौ एंव 21सौ की इनाम राशि से सम्मानित किया गया।

वहीं टूर्नामेंट में चंडीगड़, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश एवं पंजाब से टीमें अपना जौहर दिखाने के लिए एकत्र हुई। इस अनुसार टूर्नामेंट के पहली दो वितेजा टीमों को रु. 31000 एवं  रु 21000 की इनाम राशि से नवाजा जाएगा। साथ ही यह मैच कोका-कोला, एंथम स्पोर्टस एंव आईडीएम स्पोर्टस के सहयोग से खेला गया।
सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती सुमन राणा ने मंद दृष्टि बच्चों की बेहतरीन खेल पेशकारी की सराहना की साथ ही उन्होंने सीटी पब्लिक स्कूल का इस विशेष उपराले के लिए बधाई देते हुए भविष्य में भी ऐसे टूर्नामेंट आयोजित करने की अपील की।
सीटी ग्रुप के चेयरमैन स. चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब, हिमाचल प्रदेश, चंडीगड़ एवं हरियाणा से पहुंची टीमों का स्वागत किया। उन्होंने सभा में शामिल खिलाडिय़ों को खेल भावना से टूर्नामेंट को अंजाम देने के लिए शुभकामनाएं दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar