(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी ग्रुप में दिवाली कार्निवल आयोजित






- कार्निवल में पत्रकारिता, फन गेम्ज, पार्क दा कार, गेमिंग, बोर्ड कार रेसिंग आदि कइ स्टॉल लगाए


जालंधर:-दिवाली के उपल्क्षय में सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर एवं मक्सूदां कैंपस में दिवाली कार्निवल समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्निवल में शहर के होटलों एवं रेस्तरों ने सॉफ्ट एवं हार्ड ड्रिंक्स, बाम्बे स्ट्रीटस फूड़ एवं काउंटर ऑफ दिल्ली, खेल के स्टॉल, मेकेनिक्ल व मेन्युअल राइड्स एवं संस्किृतक विरासत के 60 से भी अधिक स्टॉल लगाए। इसमें विद्यार्थियों ने फन गेम्स , टॅग ऑफ वॉर, बिल्ड एवं वरैप अप, एडवेंचर विद भिंडी, पुट द क्वाइन एंड विन द क्वाइन, सेंटर शोक, पार्क द कार, ब्रेक द गलास, ब्रेक द बैलुन, ब्लैक होल, फन जोन, बैलुन पिरामिड, तंबोला और कााएका ए पत्रकारिता आदि के कइ स्टॉल लगाए गए। इस समारोह में सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह एवं कैंपस डॉयरेक्टर डॉ. जीएस कालरा मौजूद थे।
सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के कैंपस डॉयरेक्टर डॉ. जी एस कालरा ने कहा कि इस तरह के कार्निवल विद्यार्थियों को सिखाने का एक अच्छा माध्यम है। विद्यार्थियों को मार्किट में बढ़ रही स्पर्धा का ज्ञान प्राप्त होगा। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि शिक्षा के साथ विद्यार्थियों को प्रेक्टिकल ज्ञान होना भी बहुत जरुरी है जिससे उनकी प्रतिभा और निखरती है। विद्यार्थियों की किताबी ज्ञान की क्षमता के साथ प्रेक्टिकल ज्ञान पर भी पूरा काोर दिया जाता है, इस कला को सम्पूर्ण करने के लिए सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट््यूशन्स इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करती है। जिससे विद्यार्थियों का भविष्य उज्जवल बनता है। ऐसे कार्य से विद्यार्थियों को हर कार्य में सक्षम बनाने का कार्य किया जाता है।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar