(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

वेस्टर्न यूनियन और ऐबिक्सकैश की तरफ से वैशाखी पर फ्री किड्स गेमिंग जोन का आयोजन






जालंधर (मोहित): वर्ल्ड की सबसे बड़ी इंटरनेशनल मनी ट्रांसफर कंपनी वेस्टर्न यूनियन और एबिक्सकैश इंडिया की लीडिंग फाइनेंशियल एक्सचेंज कंपनी की तरफ से 12 से 14 अप्रैल 2019 तक होटल स्काईलार्क में लगाए अपैक्स ट्रेड फेयर में किड्स कार्नर का आयोजन किया गया। इसके साथ यहां पर कंपनी की तरफ से सेल्फी कॉर्नर और मेगा लकी ड्रॉ का भी आयोजन किया गया। मेघा लकी ड्रॉ में पहला इनाम श्रीमती वीणा, दूसरा इनाम मिस्टर सुनील चौहान और तीसरा इनाम मिस्टर गौरीशंकर का निकला।
वेस्टर्न यूनियन और एबिक्सकैश की तरफ से आयोजित इस फ्री किड्स कार्नर का ट्रेड फेयर पर शॉपिंग करने आये ग्राहकों ने आनंद लिया । रोज शाम को फन गेम्स का भी आयोजन होता रहा है। इस में बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखने का मौका मिला जिसमे उनसे प्रश्न पूछे गए, गेम्स खिलाये गए और स्पेशल गिफ्ट्स भी दिए गए।लोगों ने इस फ्री फन गेम्स आयोजन को बहुत सराहा।
इस मौके पर वेस्टर्न यूनियन से मिस्टर विशाल विज और एबिक्सकैश की तरफ से मिस्टर भसीन और उनकी टीम विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि कंपनी ऐसे आयोजन पहले भी करती रही है और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने बताया की 1 अप्रैल 2019 से 30 तक वेस्टर्न यूनियन कस्टमर के लिए स्पेशल कांटेस्ट "बैसाखी उत्सव ऑफर" भी चल रहा है। इस 3 महीने में कस्टमर को हर 3 ट्रांसक्शन पर स्पेशल गिफ्ट* दिए जा रहे है {*ऑफर सिर्फ सिलेक्टेड एजेंट्स लोकेशंस के लिए)। आप कोई भी वेस्टर्न यूनियन की सर्विसेज की जानकारी चाहते है या वेस्टर्न यूनियन एजेंट बनना चाहते है तो एबिक्सकैश, मसंद चौक, नज़दीक मॉडल टाउन ऑफिस से संपर्क कर सकते है या मिस्टर विशाल भसीन के मोबाइल नं 9316001735 पर संपर्क कर सकते है ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar