(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी डिजिटल मार्केटिंग कैंपेन की बारीकियां | पी.सी.एम.एस.डी कॉलेजिएट स्कूल, जालंधर में ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजिन |

डीएवी एमएससी विभाग ने यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित सेमेस्टर 3 परीक्षाओं में उत्कृष्ट परिणाम दिया






जालंधर (JJS) अजय:- एमएससी (गणित) सेमेस्टर 3 की होनहार छात्रा रमनदीप कौर ने 414/500 अंक प्राप्त करके यूनिवर्सिटी में तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि पवनदीप कौर ने  कुल 3 सेमेस्टर  में 1201/1500 अंक हासिल करते हुए ओवरआल तीसरा और रविंद्र कौर ने कुल 3 सेमेस्टर में 1200/1500 अंक प्राप्त करते हुए ओवरआल चौथा स्थान हासिल किया। प्रिंसिपल डॉ. एस के अरोड़ा ने विभाग के टॉपर्स और शिक्षकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि गणित विभाग हमेशा अपनी दृढ़ता, लगन और अपने काम के लिए जाना जाता है, और विभाग की वर्ग संस्कृति बहुत ही सौहार्दपूर्ण है, जिसके कारण प्रत्येक छात्र "सहज" महसूस करता है, जहाँ हर शिक्षक उसे हर संभव सहायता प्रदान करता है। मुझे इस विभाग और इसके छात्रों पर गर्व है और मैं इस  परिणाम पर पूरे विभाग को शुभकामनाएं देता हूं।

एमएससी (गणित) विभाग के प्रमुख अजय कुमार अग्रवाल ने टॉपर्स को बधाई दी और कहा कि उन्होंने सभी के लिए एक मिसाल कायम की है। उसने कहा कि ये परिणाम उसके विभाग की अथक मेहनत का फल हैं। उसने कहा कि हमारे विभाग के प्रत्येक छात्र को हमेशा सभी प्रकार की सहायता दी जाती है। जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त कक्षाएं भी प्रदान की गई है। उन्होंने विभाग के शिक्षकों और छात्रों को इस शानदार सफलता पर बधाई दी। यूनिवर्सिटी में तीसरा स्थान हासिल करने पर रमनदीप कौर ने कहा कि यह परिणाम उसके माता-पिता, शिक्षकों और दोस्तों के प्रोत्साहन के कारण है। सभी को उस पर भरोसा था और इसीलिए उसने अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए बहुत मेहनत की। मैं जो कुछ भी हूं और भविष्य में बन जाऊंगी, वह केवल मेरे माता-पिता और शिक्षकों के कारण है। आप जो भी पढ़ाई करते हैं, उसका पूरे परिश्रम के साथ अध्ययन करते हैं, केवल अगर आप 1 घंटे पढ़ाई  करते हैं, तो एकाग्रता के साथ अध्ययन करें और मैं एक सफल व्यक्ति बनना चाहती हूं और मैं भविष्य में खुद को एक एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में देखना चाहती हूं। मैं हमेशा अपने लक्ष्यों के प्रति गंभीर रहना चाहती हूं। अब मेरा उद्देश्य यूनिवर्सिटी में प्रथम स्थान प्राप्त करना है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar