(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी डिजिटल मार्केटिंग कैंपेन की बारीकियां | पी.सी.एम.एस.डी कॉलेजिएट स्कूल, जालंधर में ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजिन |

यूनिवर्सिटी परिणामो में डी ए वी कॉलेज छाया,एम ए संस्कृत की पहली चारों पोज़िशन्स डीएवी की झोली में






पिछले समेस्टर की तरह इस साल भी डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स नें किया क्लीन स्वीप 

जालंधर (JJS) मोहित:- यूनिवर्सिटी परिणामो में डी ए वी कॉलेज छाया,एम ए संस्कृत की पहली चारों यूनिवर्सिटी पोज़िशन्स डीएवी की झोली में। डिपार्टमेंट  की होनहार छात्रा "निधि बांसल " ने 372/400अंक लेकर यूनिवर्सिटी में पहला स्थान प्राप्त किया। निधि ने अपने टीचर्स और परिवार का धन्यवाद देते हुए कहा की, क्लास रूम लर्निंग और परिवार के समर्थन ही था, जिससे उसे यह सफलता हुई। कॉलेज की ही " दीक्षा  " ने 346/400 लेकर यूनिवर्सिटी पोज़िशन्स में दूसरा स्थान प्राप्त किया। दीक्षा ने कहा सफलता के लिये कंसंट्रेशन और प्रतिबद्धता की ज़रूरत होती है। कॉलेज की ही "निवास भोई" ने 341/400 लेकर यूनिवर्सिटी पोज़िशन्स में तीसरा स्थान प्राप्त किया। निवास ने  अपनी इस सफलता के लिये अपने टीचर्स का और अपने परिवार को श्रेय देती हैं। किशोर चंद्र किसान ने 325/400 अंक प्राप्त कर यूनिवर्सिटी में चौथा स्थान प्राप्त किया।

कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा नें कहा, कि यह स्टूडेंट्स और टीचर्स कि मेहनत, एक दूसरे पर पूर्ण विश्वास और समर्पण ही है, जो इस तरह का उत्तम परिणाम फ़िर से देखने को मिला। विभाग के मुखी डॉ जीवन आशा नें कहा, कि परिणामों से वह गर्व महसूस कर रहें हैं, कॉलेज में उपलब्ध बुनियादी सुविधाये, समर्पित टीचर्स और महनती स्टूडेंट्स के मेल से यह उपलब्धि प्राप्त हुई।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar