(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सेंट सोल्जर में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव, 2 लाख प्रति वर्ष पर हुए चयन






जालन्धर (JJS) अजय :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल के छात्रों के लिए पूल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया जिसमें यूनिक सोलूशन्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जूनियर इंजीनियर के पद के लिए छात्रों का चयन करने पहुंची। इस अवसर पर यूनिक सोलूशन्स से बिज़नेस हेड अरुण शर्मा, एच आर अतुल शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। जिनका स्वागत इंजीनियरिंग कॉलेज प्रिंसिपल डॉ.गुरप्रीत सिंह सैनी द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर सेंट सोल्जर के साथ अन्य कॉलेजों के 100 के करीब छात्रों ने भाग लिया। छात्रों के चयन 3 राउंड पहले टेक्निकल, पर्सनल और एच.आर के साथ किया गया। इस अवसर पर 7 छात्रों अमृतपाल सिंह, मुनीश कुमार, हरमनप्रीत सिंह, दीपक कुमार, राहुल आदि का 2 लाख प्रति वार्षिक पैकेज पर किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए शुभ कामनाऐं दी और मेहनत कर अभिभावकों का नाम चमकाने को कहा। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा ने बताया कि  छात्रों की प्रैक्टिकल ट्रेनिंग पर खास ध्यान दिया जाता है और प्लेसमेंट इंटरव्यू के लिए स्पेशल ट्रेनिंग दी जाती है ताकि छात्रों को अलग अलग कंपनियों द्वारा नौकरियों प्राप्त करने के भिन्न भिन्न विकल्प मिल सके। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अफसर दीपक शर्मा ने बताया कि छात्रों ने ट्रेनिंग पूरी कर अपना पदभार संभालेंगे। 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar