(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

लाख चुनौतियां हो मंजिल तो हिम्मत से मिलती है:- रमनीक सिंह






जालंधर (JJS) अजय:- भुला दो बीता हुआ कल, दिल में बसाओ आने वाला कल, हँसों और हसाओं चाहे जो भी हो पल । उक्त पंक्तियों के साथ डिप्स चेन ऑफ़ इंस्टीच्यूशन के सी.ए.ओ रमनीक सिंह ने करतारपुर के गुरूकुल में अयोजित पंजाब प्रांतीय अर्यवीर दल शिविर के समापन समारोह में बतौर विशेष अतिथि अपने विचार सांझे किए।

उन्होंने सारे देश वासियों को नव वर्ष की मंगल बेला में बधाई देते हुए कहा कि लाख चुनौतियां हो मंजिल तो हिम्मत से मिलती है और देश की धरोहर युवा पीढ़ी को ,बच्चों को इस प्रकार के उर्जा से भरपूर, सकारात्मक शक्ति से लबरेज शिवरों में सिखाया जाता है कि किस प्रकार आँखों में पल रहे अनगिनत सपनों के साकार करने के लिए कैसे सुनियोजित होना पड़ता है तथा व्यक्तिगत सिद्धातिक मूल्यों के अनुसरण से मंजिल को पया जा सकता है।

रमनीक सिंह ने कहा कि इस प्रकार के शिवर एक स्वर्णिम अवसर होते है, बच्चों को मानवता , सुहाद्रता , देश के प्रति प्रेम तथा अनुशासन के प्रति लगाव के बारे में अवगत करवाया जा सकता है। इस अवसर पर रमनीक सिंह ने गुरुकुल के प्रबंधन को हार्दिक बधाई देते हुए डा. उद्यान का उन्हें इस सुअवसर पर आमंत्रित करने का धन्यवाद किया। ज्ञात हो इस शिविर के समापन समारोह में दिल्ली, लुधियाना, कपूरथला , पठानकोट, जालंधर , फगवाड़ा तथा कादियान से प्रतिष्ठत आर्यगण उपस्थित थे। जीत और हार अपकी सोच पर निर्भर करती है। मान लो तो हार होगी, ठान लो तो जीत होगी। इन्हीं शब्दों के साथ डिप्स चेन के सी.ए.ओ रमनीक सिंह ने आए हुए लोगों का धन्यवाद व्यक्त किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar