(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

काऊंटर इंटेलिजैंस टीम की तरफ से अंर्त-राजी नशा तस्करी का पर्दाफाश






टीम की तरफ से दूध ले जाने के लिए प्रयोग किये जाने वाले जम्बो ट्रक में 2.5 क्विंटल भुक्की प्राप्त

 

जालंधर (JJS) मोहित:- पंजाब को नशा मुक्त करने के उदेश्य से लगातार नशा तस्करों के नुकेल कसते हुए काउन्टर इंटेलिजैंस विंग की तरफ से एक ओर अंर्त-राजी नशा तस्करों का पर्दाफाश किया गया जिस के अंतर्गत पुलिस द्वारा 2.5 क्विंटल भुक्की को महिन्दरा के जम्बो ट्रक में फगवाड़ा के सतनामपुरा में बरामद की गई इस ट्रक का आम तौर पर दूध की ढुलाई के लिए प्रयोग किया जाता था। इस से सम्बंन्धित जानकारी देते हुए ए.आई.जी काउन्टर इंटेलिजैंस एच.पी.एस खख ने कहा कि टीम की तरफ से नशा तस्करों पर कड़ी नजऱ रखी जा रही है और आज उनको एक गुप्त सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में नशा स्पलाई के लिए महिन्दरा जम्बो (पी.बी.11-सीजे-2083) में मध्य प्रदेश से लाया जा रहा है। उन्होने बताया कि तुरंत ही उनकी तरफ से यह जानकारी कपूरथला के एस.एस.पी सतीन्द्र सिंह के साथ सांझी की गई और काउन्टर इंटेलिजेंस विंग की टीम और पुलिस स्टेशन सतनामपुरा,फगवाड़ा की टीम की तरफ से सांझे तौर पर इस क्षेत्र से नशा तस्करों की खोज के लिए आप्रेशन किया गया।

एच.पी.एस खख ने कहा कि पुलिस टीम की तरफ से ऊँचा गाँव से दरवेश गाँव सडक़ पर नाका लगा कर गाड़ीयों की चैकिंग की गई और इस दौरान एक महिन्दरा जम्बो बाबा कुल्ले शाह  स्थान के  पास  रोका गया, जिस को करम सिंह निवासी गाँव अलौट फतेहगढ़ा साहब चला रहा था। ट्रक की जांच के दौरान पुलिस टीम को एक विशेष दराज़ मिला जिस का नशा तस्करी के लिए बनाय गया था। जिस को लकडी के पलाई बोर्ड और लोहो की चादरों के साथ ढका हुआ था जिस से तस्करी का अंदाज़ा लगाना काफ़ी मुश्किल था। पुलिस पार्टी की तरफ से दराज़ के अंदर से 2.5 क्विंटल भुक्की प्राप्त की गई जोकि 12 बोरियों में पैक थी। पुलिस स्टेशन सतनामपुरा,फगवाड़ा में दोषी विरुद्ध सेक्शन 15 /16 /85 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषी को रिमांड पर लेकर इस तस्करी में शामिल अन्य सदस्यों के बारे मेंभी जानकारी प्राप्त की जायेगी। उन्होने बताया कि कथित दोषी साल 2016 में पुलिस स्टेशन अमलोह की तरफ से भी 400 किलो भुक्की की तस्करी के मामलो में पकड़ा गया था जो कि बेल पर  चल रहा था। प्राथमिक जांच के उपरांत पता लगा है कि दोषी अमूल दूध की स्पलाई फतेहगढ़ साहब से लेकर हरियाणा और पंजाब के अलग अलग हिस्सों में करता था। उन्होने कहा यह विशेष ट्रक उसने दूध की स्पलाई के लिए ही लिया था जिसको अब उसकी तरफ से विशेष तरह की पार्टीशन करने के बाद नशा स्पलाई करने के लिए प्रयोग करने  लगा था। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar