(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

मेयर वर्ल्ड स्कूल में पंजाब ओपन चैस चैम्पियनशिप का आयोजन






मेयर वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में 12 व 13 अगस्त को राज्य स्तर पर पंजाब ओपन चैस चैम्पियनशिप में 19 वर्ष व उसके अधीन कम आयु वर्ग के खिलाडिय़ों की प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें विभिन्न राज्यों से 90 के करीब खिलाडिय़ों ने उत्साहित होकर भाग लिया। इस टूर्नामैंट में लडक़े व लड़कियों ने अंडर 19 आयु वर्ग में भाग लिया। मेयर वल्र्ड स्कूल ने विभिन्न जिलों से आये सभी खिलाडिय़ों की सुविधाओँ का पूर्ण ध्यान रखते हुए दिल से उनका स्वागत किया। इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि मेयर वल्र्ड स्कूल के प्रधानाचार्य जसविंदर सिंह हुंदल जी थे। प्रतियोगिता के परिणाम 13 अगस्त को घोषित किए गए। इस प्रतियोगिता में लडक़ों के वर्ग में कर्णवीर सिंह, किाला जालंधर से प्रथम स्थान पर, अरमान अरोड़ा, किाला अमृतसर से दूसरे स्थान पर, राघव जुनेजा, किाला फाजीलका से तीसरे स्थान पर तथा सहज अरोड़ा, किाला अमृतसर से चौथे स्थान पर रहे। लड़कियों के वर्ग में लावन्या जैन, किाला जालंधर से प्रथम स्थान पर, प्रियंका वशिष्ट, किाला लुधियाना से दूसरे स्थान पर, कनन जैन, किाला जालंधर से तीसरे स्थान पर तथा सवी जुल्का, किाला जालंधर से चौथे स्थान पर रहे। मेयर वर्ल्ड स्कूल के विद्यार्थी दिवयम पुरी व आरव शर्मा ने कोनसोलेशन प्राइज अर्जित किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य जसविंदर सिंह हुंदल जी ने उपस्थितजन का धन्यवाद करते हुये कहा कि इस प्रकार के आयोजन एक तरफ तो सभी विद्यार्थियों व खिलाडिय़ों में मेल-जोल की भावना जागृत करते हैं और दूसरी तरफ खेलों के प्रति रूचि व प्रतिस्पर्धा की भावना को भी बढ़ावा देते हैं। उन्होंने कहा कि आगामी समय में भी मेयर वर्ल्ड स्कूल ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करने में पूर्ण सहयोग देता रहेगा।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar