(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी पब्लिक स्कूल ने जीती छठे सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता ट्राफी






- सेंट स्टीफन स्कूल, चंडीगढ़ ने अपने नाम की रन-अप ट्राफी

- पहली दो विजेता टीमों को किया गया 31,000 रूपए और 21,000 रूपए इनाम राशि से सम्मानित

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सीटी इंस्टीट्यूट के खेल मैदान में चल रहे छठे सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल किक्रेट टूर्नामेंट की विजेता ट्राफी और 31,000 रूपए की इनाम राशि सीटी पब्लिक स्कूल ने अपने नाम की, सेंट स्टीफन स्कूल, चंडीगढ की टीम ने रनर-अप ट्रॉफी के साथ 21,000 रूपए की इनाम राशि जीती। गौरतलब है सीटी पब्लिक स्कूल ने छठी बार सरदारनी मनजीत कौर मेमोरियल किक्रेट टूर्नामेंट की ट्राफी जीती है। टूर्नामेंट की विजेता टीम के खिलाड़ी आजम को मैन ऑफ दा मैच, अरूण को बेस्ट बॉलर, जीतेश जैन को बेस्ट विकेटकिपर, कार्तिक चढा को बेस्ट बेटसमैन के अवॉर्ड से सम्मानित किया। पंजाब किक्रेट एसोसिएशन के रवि चौरसिया और जीडीसीए के रजत शर्मा इस मैच के अंपायर थे।

किक्रेट टूर्नामेंट के पांचवे दिन सीटी पब्लिक स्कूल व सेंट स्टीफन स्कूल, चंडीगढ़ के बीच फाइनल मैच हुआ। दिलजिंदर एस ढिल्लों (एसएसपी) मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई सीटी पब्लिक स्कूल की टीम ने 20 ऑवर में 128 रन बनाए। इस टीम की ओर से आजम ने 70 और आदित्य ने 39 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट स्टीफन स्कूल, चंडीगढ की पूरी टीम महज 68 रनों पर सीमट गई। इस तरह सीटी पब्लिक स्कूल की टीम ने 60 रन से मैच जीत लिया। यह पांच दिवसीय टूर्नामेंट सीटी पब्लिक स्कूल के नेतृत्व में और कोका-कोला, एंथम स्पोर्टस एंव आईडीएस स्पोर्टस के सहियोग से खेला गया।

चीफ गेस्ट दिलजींदर एस ढिल्लों (एसएसपी), सीटी इंस्टीट्यूट चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, सीटी पब्लिक स्कूल के वाइस प्रिंसीपल सुखदीप कौर और खेल विभाग के विकास चड ने विजेताओं को ट्राफी देकर सम्मानित किया। सीटी इंस्टीट्यूट के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने टूर्नामेंट की विजेता और रन-अप दोनों टीमों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हार जीत तो खेल का भाग होता है। कभी भी हार से निराश होकर उदास नहीं होना चाहिए, निरंतर प्रयास करते रहना ही एक खिलाड़ी की पहचान होती है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar