(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

डिप्स मेहता में गोल्डन मीट आयोजित






जालंधर (JJS) मोहित:- नृत्य हर किसी के जीवन में खुशी लेकर आता है खास तौर पर अगर बच्चों की बात करें तो उनका नृत्य तो सबको हंसने के लिए विवश कर देता है। इसी उदेश्य को मुख्य रखते हुए डिप्स स्कूल मेहता चौक में गोल्डन कक्षा के विद्यार्थियों के लिए गोल्डन मीट का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डिप्स चेन की वाईस चेयरपर्सन प्रीतइंदर कौर तथा विशेष अतिथि के रूप में डिप्स चेन की चीफ एडवाइजर डा. जसमीत कौर उपस्थित हुए। मीट का नेतृत्व स्कूल के प्रिंसीपल पंकज चोपड़ा द्वारा किया गया। कार्यक्रम का आगाका मुख्य अतिथि तथा विशेष अतिथि द्वारा ज्योति प्रज्ज्वलति करते हुए श्री गणेष बंदना के साथ किया गया।

कार्यक्रम में नन्हें-मुन्नों ने तारे ज़मीन पर , हम पंछी इक गगन के , हम बच्चे है मन के सच्चे है पर डांस प्रस्तुत कर सभी को झूमने के लिए विवश कर दिया। प्रथम से तीसरी कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा ग्रुप सांग पेश किया , जिसने दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया। इस अवसर पर अभिभावकों को देश में चल रही राजनैतिक दावपेच तथा घोटालों से अबगत करवाते हुए नाटक का मंचन किया गया। जिसमें यह दिखाया गया कि नेता अपनी चिकनी बातों से जनता को किस प्रकार भ्रमित कर अपनी जेबे भरते है तथा देश को विकास से हटाते हुए पतन की ओर ले जा रहे है। कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केन्द्र टाईनी टाट्स द्वारा प्रस्तुत टाईनी शो रहा । जिसमें उन्होंने विभिन्न रूप जैसे वार्वी डॉल, करगोश, परी, शेर, स्पाईडर मैन, सूपर मैन, रानी, अंग्रेजी जेलर, फैजी, पुलिस मैन आदि का रूप धारण कर विभिन्न गीतों के मैडले पर नृत्य प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया । इस दौरान सारा साल शिक्षा तथा खेलों के क्षेत्र में बेहरतीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि तथा विशेष अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया तथा बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर प्रिंसीपल पंकज चोपड़ा ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम विद्यार्थियों में नया जोश भरते है तथा उनके संस्थान का यही प्रयास रहेगा कि वह भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहे। इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar