(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

स्वामी संतदास स्कूल के के.जी.विंग बच्चों द्वारा वार्षिकोत्सव में विशेष प्रदर्शन






जालंधर (JJS) मोहित:- स्वामी संतदास पब्लिक स्कूल के के.जी. विंग के छोटे प्रतिभाशाली चमकते सितारों ने अपनी मनमोहक प्रतिभाओं से वार्षिकोत्सव के दौरान दर्शकों का मन मोह लिया। इस अवसर की मुख्य अतिथि केंद्रीय विद्यालय नं.-1 क्र.ष्ट.स्न. कपूरथला की प्रधानाचार्या हरजीत कौर रही।

महामंडलेश्वर स्वामी शांतानंद जी ने इस अवसर पर पधार कर सभी को अनुग्रहीत किया। सचिव दिव्यम और ईहानबीर सिंह ने मुख्य अतिथि का हार्दिक स्वागत किया। सचिव कृति अग्रवाल ने मुख्य अतिथि व अन्य मेहमानों का अपने सुंदर शब्दों से स्वागत किया। वार्षिकोत्सव का आरंभ दिव्य ज्योति प्रज्ज्वलित से हुआ।

बच्चों ने विद्या की देवी माँ सरस्वती, माँ लक्ष्मी और गणेश जी की वंदना करते हुए सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया। बच्चों द्वारा अनेकता में एकता प्रस्तुत करते हुए भारत के अनेक रंग दिखाए। ‘जल बचाओ’ नाटक के माध्यम से दर्शकों को जागरूक किया गया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए कन्नड़ नृत्य ने दर्शकों के पैरों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। सचिव दिव्यम ने आए हुए अतिथियों का धन्यवाद किया ।

मुख्य अतिथि हरजीत कौर ने आए हुए मेहमानों को संबोधित किया और बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रमों की सराहना करते हुए उसे यादगार बना दिया। राष्ट्रीय गीत से वार्षिकोत्सव का समापन किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar