(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

रोटरी क्लब जालंधर द्वारा करवाई गई 'इंटर कॉलेज कविता प्रतियोगिता' डीएवी कॉलेज, जालंधर ने जीती






जालंधर (JJS) साहिल :- रोटरी क्लब जालंधर द्वारा 'इंटर कॉलेज कविता प्रतियोगिता' करवाया गया। जिसमें 8 अलग अलग कॉलेजों के 16 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमे डीएवी कॉलेज, जालंधर ने ओवरआल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। डीएवी कॉलेज से इस प्रतियोगिता में 2 विद्यार्थियों अनमोलप्रीत कौर एवम राजविंदर कौर ने भाग लिया। जिसमें अनमोलप्रीत कौर ने 'पैग़ाम ए मोहब्बत' एवम राजविंदर कौर ने "काव अस्तर' कविता प्रस्तुत की। जिसमें दोनों ने सबसे अधिक अंकों के साथ ओवरआल ट्रॉफी जीती।

कॉलेज के प्रिंसिपल डा. एस. के. अरोड़ा ने इस उपलब्धि पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए विद्यार्थियों, श्री जसदीप बद्दन (मेंटर), डीन ईएमए डा. जे.आर. गर्ग एवम उनकी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों का यह प्रदर्शन अभूतपूर्व है। हमें उम्मीद है कि हमारी यह टीम अगले महीने होने वाले यूथ फेस्टिवल में भी इसी प्रदर्शन को दोहराएगी। डीन ईएमए डा. जे.आर. गर्ग ने कविता की टीम  को अपनी बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारी टीम बहुत ही बढ़िया है। जिसमें डॉ संजीव धवन,प्रो. कोमल सोनी, डा. प्रदीप कौर एवम प्रो. अनीशा विद्यार्थियों के साथ बेहतरीन कार्य कर रहे हैं एवम यह जीत इन सबकी अथक मेहनत का ही नतीजा है। हमारी यह टीम यूथ फेस्टिवल के लिए भी अपनी पूरी जी जान से मेहनत कर रही है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar