(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

जालन्धर में जिला परिषद और ब्लॉक समिति वोटों की गिनती के लिए कडे प्रबंध






11 गिनती केन्द्रों के लिए 900 सुरक्षा कर्मी तैनात

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा :- जिला परिषद और ब्लॉक समिति के लिए हुए वोटों की मतगणना के लिए कडे प्रबंध किये गए हैं। मतगणना के लिए कुल 11 केंद्र स्थापित किये गए हैं, जिनके लिए 900 सुरक्षा कर्मी  तैनात किये गये हैं। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर कम जिला चुनाव अधिकारी जालन्धर वरिंदर कुमार शर्मा ने दी। उन्होने कहा कि मतगणना के लिए प्रत्येक टेबल पर तीन कर्मचारी तैनात किये गए हैं। गिनती की पूरी प्रक्रिया में पारदर्शीता बनाये रखने के लिए वीडीओग्राफी की जायेगी। वोटों की गिनती प्रात:काल 8 बजे आरम्ब होगी इसलिए कर्मचारी, उम्मीदवार और उनके एजेंट निश्चित समय से पहले पहुँचें। मतगणना केन्द्रों की सुरक्षा के भी व्यापक प्रबंध किये गए हैं और पंजाब पुलिस की टीमों द्वारा स्ट्रांग रूमों की 24 घंटे निगरानी की जा रही है। 

डिप्टी कमिशनर ने आगे बताया कि जालन्धर पूर्वी के लिए बैडमिंटन हाल रायजादा हंस राज स्टेडियम, जालन्धर पश्चिमी के लिए खालसा कॉलेज फार वूमैन कैंट रोड, ब्लॉक भोगपुर के लिए के.एम.वी.कॉलेज, ब्लॉक आदमपुर के लिए सीनियर सकैंडरी स्कूल (लडक़े) गाजीपुर, ब्लॉक नकोदर और ब्लॉक मेहतपुर के लिए गुरू नानक नैशनल कॉलेज (लडक़े), ब्लॉक शाहकोट के लिए पब्लिक सीनियर सकैंडरी स्कूल शाहकोट, लोहियाँ ब्लॉक के लिए सरकारी सीनियर सकैंडरी स्कूल लोहियाँ खास, ब्लॉक फिल्लौर के लिए कम्युनिटी सैंटर फिल्लौर नजदीक एम.सी.कार्यालय, ब्लॉक नूरमहल के लिए दोआबा आर्य सीनियर सकैंडरी स्कूल और ब्लॉक रुडक़ां कलां के लिए गुरू नानक गर्लज खालसा कॉलेज संग ढेसियां बनाये गये हैं।इन केन्द्रों में मतगणना के दौरान अमन सुरक्षा बनाये रखने के लिए ज़रुरी सुरक्षा कर्मचारी तैनात किये गए हैं। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar