(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

मोहनलाल उप्पल डीएवी में नशे के विरुद्ध जागरूकता फैलाने के लिए रैली का आयोजन किया गया






नशा छुड़वाओ- तंदरुस्त पंजाब बनाओ !

फगवाड़ा (JJS) अजय छाबड़ा:- मोहनलाल उप्पल डीएवी कॉलेज फगवाड़ा के विद्यार्थियों द्वारा नशे के विरुद्ध जागरूकता फैलाने के लिए रैली का आयोजन किया गया । जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया । इस रैली को निकालने का मुख्य उद्देश्य आजकल समाज में बढ़ रही नशे की आदतों को रोकने के लिए जागृति प्रदान करना था। जोकि आज के समय में अत्यंत आवश्यक है। क्योंकि नशे की वजह से अपराधों, हिंसा एवं दुर्घटनाओं को बढ़ावा मिल रहा है । जोकि हमारे समाज में फैली एक भयानक कुरीति है। जिससे प्रत्येक व्यक्ति को जागरुक होने की जरूरत है। जिसे हमारे कॉलेज के विद्यार्थियों ने बड़े उपराले के साथ कॉलेज से गोल चौक फगवाड़ा तक रैली निकाली गई ताकि समाज के लोग इसके प्रति जागरुक हो सके ।

इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल डॉ किरणजीत रंधावा जी ने विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि मान सम्मान का हमारी जिंदगी में बहुत महत्व है। माता-पिता एवं परिवार से मिले अच्छे संस्कारों को हम कभी भी बुरी संगति में नहीं पड़ने देते और ना ही नशाबंदी का शिकार होते हैं । नशे को रोकने के लिए आदर-मान का विकास करना माता-पिता को प्रमुख कर्तव्य है । जिसे प्रत्येक विद्यार्थी को निभाना चाहिए। इस रैली में कॉलेज के स्टाफ मेंबर्स एवं विद्यार्थियों ने भाग लिया ।

मोटो :-
नशा छुड़वाओ
तंदरुस्त पंजाब बनाओ !

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar