(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी इंस्टीट्यूशन्स में आइपीएस नौनिहाल सिंह एवं गणमान्यों ने लांच किया सीटी स्टार्ट अप कल्ब






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के सरदारनी मनजीत कौर आडिटोरियम में इंसपेक्टर जनरल आफ पुलिस आईपीएस नौनिहाल सिंह एवं हरटेक सोलर एंड हरटेक इंडिया के फाउंडर एवं वाइस प्रेकिाडेंट सिमरप्रीत सिंह, चंडीगढ़ एंजल्स नेटवर्क के फाउंडर वीनित खुराना एवं कोस्मो हुडाई की एक्सेक्यूटिव डायरेक्टर दिवया अहुजा ने सीटी स्टार्ट अप कल्ब की शुरूआत की। इस समारोह का मुख्. मकसद विद्यार्थियों में छुपे हनुर को उभारना हैं।

सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने कहा कि सीटी ग्रुप नए कार्य को करने हमेशा रुचि दिखाता हैं इसी के चलते सीटी ग्रुप में सीटी स्टार्ट कल्ब की शुरूआत की गई। इस में विद्यार्थियों को विचारों पर व्यवसाय के साधन एवं मॉड तैयार किए जाएंगे और उन्हें लागू किया जाएगा। इस में छात्रों को वित्तीय सहायता दी जाएगी। इस समारोह के मुख्य मेहमान इंसपेक्टर जनरल आफ पुलिस जालंधर, आईपीएस, नौनिहाल सिंह ने कहा कि यह विद्यार्थियों के लिए नया व्यवसाय खोलने के लिए अच्छा अवसर हैं। इस में छात्र अपनी कला एवं विचार को तराश उज्जवल भिवष्य तैयार कर सकते हैं। हरटेक कंपनी के डायरेक्टर सिमरप्रीत सिंह ने कहा कि इस स्टार्ट अप कल्ब में विद्यार्थियों को नए विचारों के लिए प्रेरित किया जाएगा और मेक इंन इंडिया प्राजैक्ट को बढ़ाया जाएगा। 

सैंटर फार करियर प्लानिंग एंड काउंसलिंग के डिप्टी डायरेक्टर अभिषेक सोनी ने कहा कि विद्यार्थियों को नए विचार के साथ कल्ब सदस्य का फार्म भरना होगा, जो कि सीटी इंस्टीट्यूशन्स में निशुल्क उपलब्ध हैं। इस परिकल्पना में सीटी ग्रुप एवं इसके सहायक मिलकर विद्यार्थियों को वित्तीय सहायता करेंगे, जिस से वह अपना बिज़नेस शुरु कर सकेंगे।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी एवं मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि इस तरह के प्राजैक्ट विद्यार्थियों में छुप्पे हुनर को बाहर निकालता हैं और भविष्य में अपने पांव पर खड़े होने की प्रेरणा देते हैं।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar