(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में कॉलेज डायरेक्टर वीणा दादा की अध्यक्षता में कालेज के कामर्स विभाग के बिज़नेस कल्ब की ओर से 'बिजनेस प्लान' पर इंटर कॉलेज कॉन्पिटीशन करवाया गया। इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि डॉ विक्रम सिंह विर्क रिटायर प्रिंसिपल गवर्नमेंट कॉलेज, टांडा के रहे। उन्होंने इस बिजनेस प्लान पर पूरी जानकारी दी। प्रतियोगिता में 10 कॉलजों के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

छात्रों ने बिजनेस प्लान पर प्रेसेंटेशन्स के माध्यम से अपने विचार प्रस्तुत किए जो सहरा योग्य थी।  इस मौके  रिंपी आनंद और  गुरप्रीत कौर असिस्टेंट प्रोफेसर इन बेबे नानकी कॉलेज निर्णायक गन रहे। इस प्रतियोगिता में दो कॉलेज प्रथम रहे जिसमें सेंट सोल्जर लॉ कालेज और हंसराज महिला महाविद्यालय, जालंधर और सेंट सोल्जर मैनेजमेंट एन्ड टेक्निकल इंस्टीटूशन्स, कपूरथला रोड द्वितीय स्थान पर रहा। सेंट सोल्जर लॉ कालेज की एक टीम तृतीय स्थान पर रही।

डायरेक्टर लॉ कॉलेज डॉ सुभाष शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया। डायरेक्टर वीणा दादा ने सभी को सम्मानित किया। कामर्स विभाग के शिक्षक सीमा, नवदीप कौर, गौरव, आरती और सभी विद्यार्थी उपस्थित रहे। इस प्रतियोगिता पर ग्रुप चेयरमैन अनिल चोपड़ा एवं वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने उपलब्धि हासिल करने वालों छात्रों की सराहना की और सभी छात्रों को ऐसी प्रतियोगितायों में बढ़ चढ़ कर  हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। इसी के साथ इस प्रतियोगिता का समापन राष्ट्रीय गान से किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar