(Date : 19/May/2424)

(Date : 19/May/2424)

सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूलों में छात्रों के लिए आनंदमय पूल पार्टी का आयोजन किया गया | कुलविंदर फुल्ल के सिर पर सजा अलायंस क्लब समर्पण का ताज | एच.एम.वी. की उन्नत भारत टीम द्वारा धान का भूसा ‘पराली’ जलाने पर किया जागरूकता कार्यक्रम | इनोसेंट हार्ट्स आई केयर के चीफ़ सर्जन डॉ. रोहन बौरी ने डॉ. इकबाल के. अहमद (कनाडा) की विशेषज्ञता के तहत अपने कौशल को किया अपग्रेड | एच.एम.वी. में इंटीरियर डिजाइन का वैल्यू एडिड कोर्स सफलतापूर्वक सम्पन |

सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप को पुलिस आयुक्तालय, अमृतसर और उसके प्रशासन के सहयोग से कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड ऑफ वेलनेस कार्यक्रम की सफल मेजबानी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। 2000 उपस्थित लोगों की प्रभावशाली उपस्थिति के साथ, इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोकसभा चुनावों से पहले मतदान जागरूकता को बढ़ावा देना और समुदाय में स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना था। इस कार्यक्रम में नृत्य, एरोबिक्स, ज़ुम्बा, योग और बच्चों के कार्निवल सहित कई रोमांचक गतिविधियाँ शामिल थीं, जिससे जोश और उत्साह से भरा एक जीवंत माहौल बन गया। स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए समुदाय की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए, सभी उम्र के लोग कल्याण को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आए।

इस कार्यक्रम में एसबी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, पाठशाला सीनियर सेकेंडरी स्कूल, शाजदानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जगत ज्योति मॉडल स्कूल, एसएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल, राम आश्रम सीनियर सेकेंडरी स्कूल, खालसा सहित कई प्रतिष्ठित संस्थानों के प्रिंसिपल, शिक्षक और छात्रों ने भाग लिया। महिला कॉलेज, और अमनदीप नर्सिंग कॉलेज। एनजीओ पहल से डॉ. राजन शर्मा, गुरजीत ट्रैक्टर्स से मंदीप सिंह मदान, 94.3 माय एफएम से आरजे अक्षिता, अमृतसर से समीर, कोका कोला के निदेशक गोविन कंधारी और प्रतिनिधियों जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया। अमृतसर क्रिकेट एसोसिएट्स और वॉर हॉक्स से। विशेष रूप से, आर्म रेसलिंग में स्वर्ण पदक विजेता श्री अली ने इस आयोजन में और अधिक उत्साह बढ़ाया। सीटी ग्रुप इस आयोजन को सफल बनाने में उनके बहुमूल्य सहयोग के लिए अमनदीप ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स, माय एफएम, परिंदे के राजन स्याल, कोका-कोला और एक्साल्टेड जिम को तहे दिल से धन्यवाद देता है। सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह के शब्दों में, "वॉव-वीकेंड ऑफ वेलनेस सामुदायिक कल्याण और नागरिक जुड़ाव के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।"

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar