(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में लंच तैयार किया गया






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के विभाग ने स्वतंत्रता दिवस थींम पर आधारित लंच तैयार किया। इस अवसर पर राष्ट्र गाण गाया गया और केक काट कर समारोह का आगाज किया गया। 

यह खाना सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के विद्यार्थियों द्वारा तैयार किया गया। इस में विद्यार्थियों ने ट्राई कलर पास्ता, ट्राई कलर पुलाओ एवं मीठे में मूस तैयार किया गया। इस में छात्रों के विभिन्न प्रकार के वयंजन तैयार किए गए। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के डायरेक्टर डा. भरत कपूर ने कहा कि यह सारी ट्राई कलर की वयंजने विद्यार्थियों द्वार तैयार की गई हैं और इस समारोह में विद्यार्थियों को बहुत कुछ सीखने को मिला। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि इस तरह के समारोह विद्यार्थियों के किताबी शिक्षा के साथ प्रैक्टिकल शिक्षा भी बढ़ाते हैं और भविष्य में भी इस तरह के समारोह आयोजित करवाते रहेंगे।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar